ताज़ा खबर
 

अब वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं विद्या बालन, निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार

हाल ही में विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। स्टेहैप्पी जेनर कि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध कराती है। इसके अलावा अब विद्या एक वेब सीरीज में भी दर्शकों के सामने आने वाली हैं।

एक्ट्रेस विद्या बालन (फोटोसोर्स:@ balanvidya)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ‘बायोपिक’ का जमाना है। ऐसे में एक्ट्रेस विद्या बालन भी जल्द एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं। विद्या बालन जल्द ही इंदिरा गांधी की बायोपिक में दिखाई देंगी। इस प्रोजेक्ट में विद्या इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी। यह बायोपिक जर्नलिस्ट सागरिका घोष की किताब ‘Indira: India’s Most Powerful Prime Minister’ पर आधारित होगी। बायोपिक में इंदिरा गांधी से जुड़े कई मुद्दों से लेकर उनके निजी जिंदगी तक के कई किस्सों को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा।

विद्या ने बताया कि वह इंदिरा गांधी की बायोपिक में यह किरदार निभाने जा रही हैं। ऐसे में विद्या के फैन्स और क्रिटिक्स दोनों ने इस बात से सहमती जताई कि इंदिरा गांधी के किरदार के लिए विद्या बालन एक दम सही च्वॉइस है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार- ‘विद्या बालन इंदिरा गांधी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। विद्या कहती हैं- फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए बहुत सारा मेटीरियल है। ऐसे में हमने इसे फिल्म न बना कर वेब सीरीज में बनाने का सोचा। मैं नहीं जानती आगे कितने ऐसे कारण हमें यह करने की अलॉटमेंट करेंगे। हम इस वक्त टीम तैयार कर रहे हैं।’

विद्या कहती हैं कि वह बेहद खुश हैं कि उन्हें इतना पावरफुल किरदार करने का मौका मिल रहा है। भारत के इतिहास की एक मजबूत शख्सियत का किरदार निभाना एक सौभाग्य है। ऐसे में विद्या इस बायोपिक में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। बता दें, हाल ही में विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। स्टेहैप्पी जेनर कि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध कराती है।
https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App