confirmed after thugs of hindostan aamir will make 5 parts of mahabharat - आमिर खान ने किया ऐलान- जीवन के 10 साल करेंगे इस एक फिल्‍म के नाम - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने किया ऐलान- जीवन के 10 साल करेंगे इस एक फिल्‍म के नाम

हाल ही में आमिर ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की थी। आमिर फिल्म 'महाभारत' में 'कृष्ण' का रोल निभाना चाहते हैं।

Author नई दिल्ली | January 19, 2018 1:48 PM
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। हाल ही में आमिर ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की थी। आमिर फिल्म ‘महाभारत’ में ‘कृष्ण’ का रोल निभाना चाहते हैं। आमिर खान ‘महाभारत’ फिल्म में काम करने की कई बार इच्छा जाहिर की थी। इसी दौरान मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर जल्द ही महाभारत फिल्म की शूटिंग शुरु कर सकते हैं। आमिर खान के इस ड्रीम प्रोजक्ट पर काम भी शुरु हो गया है। आमिर खान की फिल्म ‘महाभारत’ पांच पार्ट्स में आएगी, जिसको पूरा होने में कम से कम 10 सालों का समय लग सकता है। आमिर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद फिल्म ‘महाभारत’ पर काम शुरु कर सकते हैं।

aamir khan बॉलीवुड एक्टर आमिर खान।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान फिल्म ‘महाभारत’ में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। आमिर इस फिल्म के अलावा अन्य किसी फिल्म में काम भी नहीं करना चाहते। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘महाभारत’ की कहानी को पांच भागों में बांटा जाएगा, जिन्हें बनने में कम से कम दस सालों का समय लग सकता है।

रिपोर्ट की मानें तो यदि आमिर फिल्म ‘महाभारत’ की शूटिंग को एक साथ खत्म करना चाहेंगे तो वह अन्य किसी फिल्म में आने वाले दस सालों में काम नहीं कर सकेंगे। आमिर की हाल ही में आई फिल्म ‘दंगल’ में भी आमिर को किरदार में फिट दिखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। माना जा रहा है कि आमिर को रोल में फिट लगने के लिए मेहनत के साथ-साथ समय की भी जरुरत होगी। कहा यह भी जा रहा है कि आमिर यदि इस फिल्म को एक साथ शूट नहीं करते हैं तो वह एक से दो शॉर्ट फिल्म कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App