4 साल के बच्चे को गाली देने पर स्वरा भास्कर के खिलाफ कंप्लेन, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

swara bhasker trolled for abusing a child: लीगल राइट्स प्रोटेक्शन फोरम नाम की संस्था ने स्वरा के खिलाफ राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के सामने मामला उठाया है। swara_aunty हैशटेग से ट्रोल हो रहीं स्वरा भास्कर पर यूजर्स जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं।

Swara Bhasker, Swara Bhasker Viral Video, Swara Bhasker trolled, Swara Bhasker tweet, Son of Abish, swara bhasker complaint, swara bhasker aunty, son of abish, swara episode son of abish, kunal kamra, swara bhasker abuse child
swara bhasker: स्वरा के खिलाफ दक्षिण भारतीय बच्चे को आपत्तिजनक भाषा से संबोधित करने के कारण मामला दर्ज करवाया है।

Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने एक कमेंट को लेकर फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इस बार वजह है उनका 4 साल के बच्चे को गंदी भाषा से संबोधित करना। दरअसल वह 1 नवंबर को एक चैट शो ‘सन ऑफ अबीश’ में स्वरा ने 4 साल के बच्चे को ch***ya और kam**na जैसे शब्दों से संबोधित कर दिया था। उस बच्चे की गलती सिर्फ ये थी कि उसने स्वरा को आंटी बोल दिया था। खैर इस शो का वीडियो न सिर्फ वायरल हो रहा है बल्कि ट्रोल्स #SonOfAbish और #swara_aunty जैसे हैशटैग के साथ खूब मीम्स और मजाक बना रहे हैं।

अब खबर आ रही है कि स्वरा के इस वीडियो से आहत एक एनजीओ ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि इस चैट शो के लाइव होते ही स्वरा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। इसके बाद लीगल राइट्स प्रोटेक्शन फोरम नाम की संस्था ने स्वरा के खिलाफ राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के सामने मामला उठाया है।

संस्था ने स्वरा के खिलाफ दक्षिण भारतीय बच्चे को आपत्तिजनक भाषा से संबोधित करने के कारण मामला दर्ज करवाया है। इसके अलावा स्टार टीवी और हॉटस्टार के खिलाफ भी मामला दर्ज करते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के चेयरमैन से ऐसे सभी वीडियो को हटाने की भी मांग की है। आरोप लगाया गया है कि स्वरा किसी खास क्षेत्र विशेष के बच्चों को निशाना साधते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स @abishmathew को भी कह रहे हैं कि जिस वजह से तुमने शो में स्वरा भास्कर को बुलाया था वह सफल हो गया। लो हिट और पॉपुलर हो गया तुम्हारा शो। वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि अबीश क्या तुम्हारे चार साल के बच्चे को कोई ऐसे ही गाली देगा तब भी सब लोग मिलकर यूं ही हंसोगे।

swara_aunty हैशटेग से ट्रोल हो रहीं स्वरा भास्कर पर यूजर्स जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। कुछ तो भद्दी गालियां भी दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो स्वरा को बॉलीवुड से बैन करने की भी मांग उठा दी है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि स्वरा खुद बच्चे की मां जितनी बड़ी हैं। उन्हें तो ताई जी बोलना चाहिए।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X