scorecardresearch

Commando 3 Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक कर डाली विद्युत जामवाल की ‘कमांडो 3’, मेकर्स को भारी नुकसान

Tamilrockers Leaks Commando 3 Full movie online to Download: घटिया प्रिंट में आसानी से इस फिल्म को ऑनलाइन उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में फिल्म के फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने की बजाय घटिया प्रिंट पर भी देखने का समझौता कर रहे हैं। लेकिन इससे न ही फिल्म के फैंस को संतुष्टि होती है औऱ न ही मजा आता है। मेकर्स को भी..

Commando 3 ,Commando 3 movie, Commando 3 movie leak, Commando 3 website, Commando 3 movie download, Commando 3 full movie online, Commando 3 movie download in hindi, Commando 3 full movie download, Commando 3 movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Commando 3 full movie downlond, Commando 3 movie leak, Commando 3 movie download tamilrockers, Commando 3 movie download, Commando 3 movie download filmywap, Commando 3 movie download filmywap
कमांडो 3 में विद्युत जामवाल

Tamilrockers Leaks Commando 3 Full movie online to Download: विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 सिनेमाघरों में अभी अभी (29 नवंबर 2019) आई है। आते ही इस फिल्म को तमिलरॉकर्स की नजर लग गई। फिल्म को ऑनलाइन तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दिया गया है। इससे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि विद्युत की फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। विद्युत की कमांडो फिल्म सीरीज कीये 3rd इंस्टॉलमेंट है। तमिलरॉकर्स साइट में अकसर नई नई फिल्में ऑनलाइन लीक कर दी जाती हैं। इसका सीधा सीधा नुकसान फिल्म मेकर्स को होता है साथ ही एक्टर्स की मेहनत भी खराब होती है।

घटिया प्रिंट में आसानी से इस फिल्म को ऑनलाइन उपलब्ध करा दिया जाता है। जिससे कि फिल्म के फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने की बजाय घटिया प्रिंट पर भी देखने का समझौता कर लेते हैं। लेकिन इससे न ही फिल्म के फैंस को संतुष्टि होती है औऱ न ही मजा आता है। फिल्म मेकर्स और एक्टर्स अकसर फिल्म रिलीज या प्रमोशन के वक्त दर्शकों से दरख्वास्त करते हैं कि वह फिल्म सिनेमाघरों में जाकर देखें। आज फिल्मों के ऑनलाइन लीक होना का काला धंधा धड़ल्ले से किया जा रहा है जिसका सीधा असर सिनेमाजगत और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले आयुष्मान खुराना की बाला, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर, विक्की कौशल की उरी, रजनीकांत की फिल्म 2.0, शाहरुख खान की जीरो के साथ भी ऐसा हो चुका है। सिर्फ हिंदी फिल्मों के साथ ही नहीं साउथ इंडियन फिल्मों के साथ भी यही होता है। Bigil, अर्जुन रेड्डी, Kaithi , काला,  लिंगा को भी ऑनलाइन लीक कर फिल्मों को नुकसान पहुंचाने की कोशिशें की गई थीं. हाल ही में रिलीज हुई पागलपंती के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। फिल्म पागलपंती का बजट भारी रहा जिसमें सितारों की भीड़ जमा है इस फिल्म को भी कलेक्शन के मामले में नुकसान उठाना पड़ा।

ऋतिक रोशन ने तो अपनी फिल्म वॉर की रिलीज से पहले ट्विटर पर पोस्ट कर फैंस से पर्सनली रिक्वेस्ट की थी कि वह फिल्म सिनेमाघरों में ही देखें। ऋतिक के फैंस ने तो उन्हें सपोर्ट किया। लेकिन कुछ लोग ऋतिक को जवाब देते दिखे कि ‘क्या आपको पता है कि PVR में कितनी मेहंगाई है, और गलती से अगर बच्चा जिद कर बैठे कि कैरेमिल के पॉपकर्न खाने हैं तो हम फटीचर बन जाते हैं। डर लगता है अब तो।’ इस तरह के कमेंट देखे गए थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.