ताज़ा खबर
 

कमांडो 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले रविवार तक विद्युत जामवाल की फिल्म ने कमाए 13 करोड़ रुपए

Commando 2 Movie Collections: विद्युत ने इस फिल्म में बतौर कैप्टन करणवीर सिंह वापसी की है। यह कैप्टर गरीब और पीड़ित वर्ग की मदद करता है। कैप्टन को इंटरनेशनल मनी लॉन्ड्रिंग पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी दी जाती है।

Commando, Commando 2 news, Commando 2 movie, Commando 2release date, Vidyut Jamwal, Vidyut Jamwal actor, Vidyut Jamwal news, Vidyut Jamwal commmando 2, commando 2 Vidyut Jamwal, Vidyut Jamwal films, adah sharma, esha gupta, entertainment news in hindi, bollywood news in hindiCommando 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-2 आज 3 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। तमिल, तेलगू और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके विद्यु एक फिटनेस फ्रीक हैं और हाल ही में वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए दिल्ली में मौजूद थे। विद्युत ने बताया कि उन्हें लगता है कि वह एक्शन करने में बहुत अच्छे हैं और यह करना काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि यदि उनकी इमेज एक एक्शन हीरो की बनती है तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है बल्कि वह जान बूजकर सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्में करने का प्रयास करते हैं।

3 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रेल ने पहले इतवार को 5 करोड़ रुपए कमाए। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं और अदा शर्मा औरईशा गुप्ता फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म के अब तक के कुल कुल कलेक्शन की बात करें तो यह 13 करोड़ 25 लाख रुपए हो चुका है। फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए थे और शनिवार को महज 4 करोड़ रुपए ही कमा सकी। फिल्म में फ्रेडी दारूवाला और आदिल भी हैं। फिल्म जबरदस्त एक्शन से लबरेज है और इसके ठीक-ठाक ओपनिंग करने की उम्मीद की जा रही थी, हालांकि फिल्म पहले दिन कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी।

विद्युत ने इस फिल्म में बतौर कैप्टन करणवीर सिंह वापसी की है। यह कैप्टर गरीब और पीड़ित वर्ग की मदद करता है। कैप्टन को इंटरनेशनल मनी लॉन्ड्रिंग पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी दी जाती है। एक तरफ जहां निडर विद्युत जामवाल को पर्दे पर बुराई के खिलाफ लड़ते देखकर अच्छा लगता है। वहीं दूसरी तरफ कुछ चीजी डायलॉग फिल्म का वजन बढ़ाते हैं। विलेन्स पुलिस वालों को बॉम्बास्टिक धमकियां दे रहे हैं। इन्हें देखकर लगता है जैसे कि ये किस रियलिटी पर बैठे हैं। यह बात सभी जानते हैं कि हिंदी फिल्म के आखिर में हीरो कहानी खत्म करता है। तो ऐसे में अदा शर्मा का शर्मा का रोल थोड़ा बेमतलब सा लगता है। उनके किरदार का काम केवल हीरो को समझदार दिखाना था। साथ ही फिल्म में थोड़े हल्के-फुल्के मोमेंट्स डालना था। ईशा गुप्ता के वार्डरोब पर अच्छा काम किया गया है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

विद्युत की फिल्म के साथ रिलीज हुई ह्यू जैकमैन की फिल्म लोगन का पहले दिन का कलेक्शन इसी तारीख को रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 2 से बस थोड़ा ज्यादा है। जी हां, फिल्म का भारत में पहले दिन का कलेक्शन 4 करोड़ 75 लाख रुपए है। तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े जारी करते हुए लिखा कि फिल्म का बिजनेस इस शनिवार और रविवार को और ऊपर जाने की उम्मीद है। कहानी की बात करें तो एक्स मैन सीरीज की इस फिल्म में वॉल्वरीन बूढ़ा हो गया है लेकिन उसके अंदर दुश्मनों की हड्डियां तोड़ डालने वाला जुनून और ऊर्जा अभी भी बनी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर पापा बोनी कपूर का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, हैकर ने फिरौती में मांगी…
2 जॉली एलएलबी 3 में काम कर सकते हैं शाहरुख खान, चल रही बात
3 बेहद की माया ने शो को लेकर किए कई बड़े खुलासे, 12 साल की उम्र में शुरू हो गया था करियर
IPL 2020 LIVE
X