ताज़ा खबर
 

कमांडो 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन कुछ खास नहीं कर पाई विद्युत जामवाल की फिल्म

Commando 2 box office collection: देवेन भोजानी निर्देशित फिल्म कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रेल 3 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं और अदा शर्मा औरईशा गुप्ता फीमेल लीड रोल में हैं।

Author नई दिल्ली | March 4, 2017 3:41 PM
फिल्म कमांडो 2 में देखना होगा कि विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की जोड़ी क्या कमाल करती है।

देवेन भोजानी निर्देशित फिल्म कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रेल 3 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं और अदा शर्मा औरईशा गुप्ता फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म में फ्रेडी दारूवाला और आदिल भी हैं। फिल्म जबरदस्त एक्शन से लबरेज है और इसके ठीक-ठाक ओपनिंग करने की उम्मीद की जा रही थी, हालांकि फिल्म पहले दिन कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन महज 4 करोड़ 65 लाख रुपए कमाए। हालांकि यदि 2013 में रिलीज हुए फिल्म के प्रीक्वल कमांडो की बात करें उस फिल्म ने पहले दिन महज 3.69 करोड़ रुपए कमाए थे।

विद्युत ने इस फिल्म में बतौर कैप्टन करणवीर सिंह वापसी की है। यह कैप्टर गरीब और पीड़ित वर्ग की मदद करता है। कैप्टन को इंटरनेशनल मनी लॉन्ड्रिंग पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी दी जाती है। एक तरफ जहां निडर विद्युत जामवाल को पर्दे पर बुराई के खिलाफ लड़ते देखकर अच्छा लगता है। वहीं दूसरी तरफ कुछ चीजी डायलॉग फिल्म का वजन बढ़ाते हैं। विलेन्स पुलिस वालों को बॉम्बास्टिक धमकियां दे रहे हैं। इन्हें देखकर लगता है जैसे कि ये किस रियलिटी पर बैठे हैं। यह बात सभी जानते हैं कि हिंदी फिल्म के आखिर में हीरो कहानी खत्म करता है। तो ऐसे में अदा शर्मा का शर्मा का रोल थोड़ा बेमतलब सा लगता है। उनके किरदार का काम केवल हीरो को समझदार दिखाना था। साथ ही फिल्म में थोड़े हल्के-फुल्के मोमेंट्स डालना था। ईशा गुप्ता के वार्डरोब पर अच्छा काम किया गया है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

2013 में आई इस फिल्म को दिलिप घोष ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म विद्युत जामवाल के लिए एक अच्छी डेब्यू साबित हुई थी। इस फिल्म ने विद्युत को पहचान दिलाई थी। इससे पहले विद्युत केवल साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आए थे। देवेन भोजानी निर्देशित यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App