ताज़ा खबर
 

Comedy Nights Live की TWITTER पर फजीहत, कपिल शर्मा को वापस लाने के लिए ऑनलाइन पिटीशन

कुछ दर्शक इसे पुरानी बोतल में नई शराब डालने की कोशिश बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि कृष्‍णा के घिसे पिटे जोक्‍स पर बिल्‍कुल हंसी नहीं आती।

Author नई दिल्‍ली | February 1, 2016 17:07 pm
लोगों को नए शो में कपिल और उनके साथ दिखने वाले किरदारों की कमी खल रही है।

मशहूर टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से स्‍टैंडअप कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा के अलग होने के बाद दोबारा से शुरू हो हुए शो को दर्शक बिलकुल पसंद नहीं कर रहे। कम से कम सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रिया से तो यही लग रहा है। अब यह शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ नाम से शुरू किया गया है। इसके होस्‍ट कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक हैं और शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह सिंगर मिका सिंह ने ले ली है। कुछ दर्शक इसे पुरानी बोतल में नई शराब डालने की कोशिश बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि कृष्‍णा के घिसे पिटे जोक्‍स पर बिल्‍कुल हंसी नहीं आती। कपिल शर्मा के कुछ फैंस ने तो चेंज डॉट ओआरजी पर जाकर ऑनलाइन पिटीशन भी फाइल कर दी है। इनकी डिमांड है कि कपिल शर्मा को इस शो में वापस लाया जाए। बता दें कि चैनल ने शो के मिलते जुलते नाम से एक दूसरा कार्यक्रम शुरू कर दिया था, जिससे कपिल शर्मा बेहद नाराज थे। इसी विवाद की वजह से कपिल ने शो को बंद करने का फैसला किया।

नए शो की कमियां
सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाओं के मुताबिक, नए शो की पांच बड़ी खामियां ये रहीं

>दशकों को सबसे बड़ी कमी कपिल शर्मा की खल रही है। कृष्‍णा ने उनको रिप्‍लेस करने की काफी कोशिश की, लेकिन उनके जोक्‍स पर दर्शकों को हंसी नहीं आती।

>शो का पहला एपिसोड लिखने वालों ने एक बड़ी गलती यह भी की कि पूरे कार्यक्रम के दौरान पुराने होस्‍ट कपिल शर्मा का मजाक उड़ाया गया। अपनी कॉमिक टाइमिंग से सालों तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शख्‍स का इस तरह मजाक उड़ाया जाना दर्शकों को नहीं भाया।

>सिद्धू की हंसी और शायरी एकबार भले ही आपको झुंझलाने पर मजबूर करे, लेकिन ऐसा मिका सिंह को उनकी जगह पर देखने से पहले तक ही है। मिका ने शो में न केवल उनकी जगह लेने की कोशिश की है, बल्‍क‍ि सिद्धू की ट्रेडमार्क पंचलाइन ‘ठोको ताली’ तक कॉपी पर ली। इससे भी कुछ दर्शक नाराज हैं।

>शो के कंटेंट में कुछ बदलाव न किया जाना भी दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा। उनका कहना है कि बस नाम बदल दिया गया, लेकिन फॉर्मेट वही रखा गया।

>कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की सबसे बड़ी ताकत उसके किरदार थे। गुत्‍थी, दादी, पलक और राजू को दर्शकों ने काफी मिस किया।

पढ़ें, क्‍या है दर्शकों की प्रतिक्रिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App