X

Yamla Pagla Deewana Phir Se Quick Review: हंसी के फव्वारों से सजी है धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की यह फिल्म

फिल्म में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी एक ट्रेजडी को सॉल्व करने के लिए गुजरात जाते हैं जहां पर ऐसे कई वाकये होते हैं जिनसे आपके चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है।

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फिर से बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। बाप-बेटे की तिकड़ी का फैन्स को काफी दिनों से इंतजार था। इमोशन, ड्रामा और ट्रेजडी से सजी फिल्म में एंटरटेनमेंट का भी तड़का है। फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है।

फिल्म में धर्मेंद्र ने यमला परमार नाम के शख्स का किरदार अदा किया है। जो बुढ़ापे भी काफी रंगीन मिजाज का है। सनी देओल ने एक वैद्य का रोल अदा किया है। जबकि बॉबी देओल ने काला नाम के एक लड़के का रोल अदा किया है। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी एक ट्रेजडी को सॉल्व करने के लिए गुजरात जाते हैं जहां पर ऐसे कई वाकये होते हैं जिनसे आपके चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है। गुजरात में तीनों ही एक्टर गुजराती होने का ड्रामा करते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने भी जज के किरदार निभा कर लोगों को हंसाने का प्रयास किया है।

फिल्म में जिस उम्र में लोगों को फरिश्ते दिखते हैं उस उम्र में धर्मेंद्र को परियां नजर आती हैं। बॉबी का एक फनी डायलॉग सुनकर आप ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। डायलॉग है- ‘सुनो मुहल्ले वालों लोगों के बच्चे घर आते हैं तो वो कहते हैं कि मेरा लाल आ गया, लेकिन मुझे कहते थे मेरा काला आ गया काला।’ फिल्म में सलमान खान भी मस्ताना का रोल अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि उनका रोल कुछ ही मिनटों का है।

हंसी के फव्वारों से सजी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ पिछली दोनों दोनों फिल्मों से एकदम अलग है। इसके पहले ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘यमला पगला दीवाना 2’ भी दर्शकों को काफी पसंद आई थीं। इस बार बाप-बेटे की तिकड़ी कौन से ट्रेजडी से दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रूख्र करना पड़ेगा। फिल्म के निर्देशक नवनीयत सिंह हैं। फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है।

  • Tags: Sunny Deol,