ताज़ा खबर
 

4 महीनों से गायब कॉमेडियन सिद्धार्थ आए सामने, बताया क्या बीत रही उन पर

कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में सिद्धार्थ ने दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई थी। सिद्धार्थ अपनी मिमक्री के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म 'ए वेडनेसडे' में सिद्धार्थ अपने अभिनय के लिए चर्चा में रह चुके हैं।

Author नई दिल्ली | March 30, 2018 5:03 PM
कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर।

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले कुछ समय से छोटे परदे से गायब थे। सिद्धार्थ को ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी क्लासेस’ जैसे पॉपुलर शोज में दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ चुके हैं। पिछले कुछ समय से उनके छोटे परदे गायब होने के खबरें आ रही थीं, जिसके बाद कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर चौंका देने वाला खुलासा किया है। सिद्धार्थ ने वीडियो में मानसिक तौर से परेशान होने की बात कही है।

वीडियो में कॉमेडियन सिद्धार्थ कहते हुए नजर आ रहे हैं, ”मुझे मीडिया से बहुत सारे कॉल आए और मेरे दोस्तों ने भी मुझे फोन किया कि मैं ठीक हूं या नहीं। मैं पिछले कुछ दिनों में बहुत परेशानी से गुजरा हूं। मैंने अपने परिवार के खिलाफ शिकायत की थी।” सिद्धार्थ ने आगे कहा, ”मेरे परिवार ने मेरे लिए कई मुश्किलें खड़ी कर दी थीं, जिस वजह से मैं मानसिक रूप से काफी परेशान रहा हूं। मैं अभी परेशानी से बाहर आया हूं। मुझे लोगों ने काफी सपोर्ट किया है। मैं एक-दो दिन में मीडिया के सामने खुद आऊंगा और पूरी बात का खुलासा करूंगा कि मेरे साथ क्या हुआ। पिछले कुछ समय से मुझे खबर मिल रही थी कि लोग परेशान हैं, इसलिए मैं यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा हूं, जल्द ही आता हूं सबके सामने।”

View this post on Instagram

right now im in safe hands …will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से सिद्धार्थ ने दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई थी। शो में सिद्धार्थ मौसी का किरदार अदा करते हुए नजर आ चुके हैं। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर मिमिक्री के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म ‘ए वेडनेसडे’ में सिद्धार्थ अपनी अभिनय के लिए चर्चा में रह चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App