PM मोदी का नाम लेकर बोले कुणाल कामरा- सब राम भरोसे है ; देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट

कुणाल कामरा अपने पोस्ट में कहते हैं कि 'सब राम भरोसे है।' कुणाल ने एक पोस्ट और किया जिसमें वह पीएम मोदी के दिए भाषण का मजाक बनाते दिख रहे हैं। कुणाल के पोस्ट को देख कर...

Comedian Kunal Kamra, Kunal Kamra, कुणाल कामरा, पीएम नरेंद्र मोदी, कोरोना, Kunal Kamra Took A Dig On PM,कॉमेडियन कुणाल कामरा (फाइल फोटो)

देश में कोरोना के प्रकोप से परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसे में कॉमेडियन कुणाल कामरा का एक पोस्ट सामने आया जिसमें वह पीएम मोदी का नाम लेकर उनपर फब्तियां कसते दिख रहे हैं। कुणाल कामरा अपने पोस्ट में कहते हैं कि ‘सब राम भरोसे है।’ कुणाल ने एक पोस्ट और किया जिसमें वह पीएम मोदी के दिए भाषण का मजाक बनाते दिख रहे हैं। कुणाल के पोस्ट को देख कर लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया।

कुणाल कामरा ने ट्विटर पर दो पोस्ट किए। अपन पहले पोस्ट में उन्होंने कहा- मोदी जी ने कहा है कि बाल मित्र घर में बड़ों को बाहर जाने से रोकें। काश उनके घर में भी कोई बाल मित्र होचा जो उन्हें कुर्सी से बांध कर रखता। राम नवमी के दिन भी कॉमेडियन ने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा- आज राम नवमी है और आप सब अब रामभरोसे हैं-नरेंद्र मोदी।

कुणाल के इन पोस्ट को देख कर लोगों ने तरह तरह के रिएक्शन दिए। किसी ने कुणाल की बात का समर्थन किया तो किसी ने पीएम मोदी का सपोर्ट किया।

रियाज नाम के एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया- जैसे नाली से गैस निकाली थी मोदीजी वैसे कहीं से ऑक्सीजन निकाल दीजिए मोदीजी। रामराज्य है, तो फिर राम भरोसे ही होगा, हम तो फ़क़ीर हैं झोला उठा के चल देंगे। राजन नाम के यूजर ने लिखा- पर मंदिर वहीं बनेगा.. बच गए तो जरूर आना- बाल नरेंद्र।

मनविंदर नाम के शख्स ने कहा- राम भरोसे इंडिया ने दुनिया में 10cr का सबसे तेज टीकाकरण किया। पीएम के सपोर्ट में उत्कर्ष नाम के यूजर बोले- ओह भाई कर्मा। आखिर ऐसा क्यों हुआ था पिछले साल जब यूएसए, इटली और बाकी कंट्रियों ने मेडिकल सिस्टम के आगे घुटने टेक दिए थे? वह भी फास्ट कोरोना केस होने के कारण ओवरबर्डन हो गए थे। वहां भी कोई राम मंदिर के लिए लड़ा था क्या? वहां ये सब क्यों फेल हुआ बताओ?

विनोद हिरानी नाम के शख्स ने लिखा- जब देश का स्वास्थ्य मंत्री ही बाबाओं के चक्कर में पड़ा हो, तो देश की क्या हालत होगी? खुद ही समझ लो आप लोग। रौशन कुमार बोले- भाई मनमोहन सिंह का साइलेंस देश के इस क्रांतिकारी प्रधानमंत्री के भाषण से ज्यादा महत्वपूर्ण होना चाहिए!

 

Next Stories
1 जब टी सीरीज के मालिक की हत्या के बाद बदल गई जिंदगी, फिर टूट गई थी नदीम-श्रवण की जोड़ी!
2 नवाजुद्दीन की ‘जोगीरा सा रा रा’ की शूटिंग संपन्न हुई
3 रीमेक अधिकार पर निर्माता-निर्देशक में ठनी
यह पढ़ा क्या?
X