ताज़ा खबर
 

पीएम के आर्थिक पैकेज पर कॉमेडियन ने संबित पात्रा पर ली चुटकी, कहा- 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं याद करो, हुए ट्रोल

कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन हैं और अपने शो में राजनीतिक और मीडिया से जुड़े लोगों पर तीखे प्रहार करते हैं। उनके पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'शटअप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है।

pm modi speech today, Comedian Kunal Kamra, Sambit Patra, Kunal Kamra Twitter Reaction, Kunal Kamra, Main Bhi Chowkidar, BJP, संबित पात्रा, बॉलीवुड, कॉमेडियन कुणाल कामरा,कुणाल कामरा ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बहाने संबित पात्रा पर चुटकी ली है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के तीसरे चरण के बीच पांचवीं बार देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस की लड़ाई के लिए ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’ के तहत 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा की। महामारी के बीच पीएम के इस आर्थिक पैकेज की सोशल मीडिया पर कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इस राशि को अपर्याप्त बता रहे हैं।

इस बीच कॉमेडियन कुणाल कामरा ने इस आर्थिक पैकेजे के बहाने बीजेपी के प्रवक्त संबित पात्रा पर चुटकी ली है। कुणाल कामरा ने 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं, बीजेपी प्रवक्ता को गिनने के लिए कहा। कुणाल ने संबित पात्रा को टैग करते हुए लिखा, ‘धैर्य संबित पात्रा 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं याद करो…।’

कॉमेडियन की जीरो वाली बात बहुतों को रास नहीं आई और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘ढाई हजार पांच सौ चपड़ गंजू..!!।’ एक अन्य ने लिखा, ’20 लाख करोड़ में कितने कुणाल कामरा होते हैं ये बता।’

इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, ‘राहुल गांधी से पूछ कर बताऊंगा।’ वहीं एक ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘याद रखना जरूरी है नहीं तो गौरव वल्लभ कभी भी पूछ सकते हैं।’ एक अन्य ने कॉमेडियन पर निशाना साधते हुए लिखा,’ बीस लाख करोड़ सुना भी था कभी? चल,दो मिनट में तुम ही बतला दो।’

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने एक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट कार्यक्रम में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा से पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं पूछ कर काफी शर्मिंदा कर दिया था। संबित पात्रा ने तब इसका जवाब नहीं दे पाए थे। वहीं अब कुणाल कामरा ने संबित पात्रा पर  20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं पूछ उनपर निशाना साधा है।

मालूम हो कि कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन हैं और अपने शो में राजनीतिक और मीडिया से जुड़े लोगों पर तीखे प्रहार करते हैं। उनके पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट ‘शटअप या कुणाल’ काफी पॉपुलर रहा है। आठ साल तक विज्ञापन की दुनिया में काम करने के बाद वह 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM मोदी बोले- आज हमारे पास साधन है, सामर्थ्य है तो अनुराग कश्यप ने ली चुटकी, कहा- बस पैसे खर्च हो गए, हुए ट्रोल
2 बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज संग रचाई सगाई, सितारों ने ऐसे दी बधाई
3 जब सादगी पसंद स्मिता पाटिल को मरने के बाद दुल्हन की तरह किया गया विदा, आखिरी दिनों में हो गई थीं अकेली
ये पढ़ा क्या?
X