‘तुम कायर हो अर्णब गोस्वामी’, कॉमेडियन कुनाल कामरा ने जर्नलिस्ट को प्लेन में ऐसे लताड़ा, देखें VIDEO

Kunal Kamra To Arnab Goswami: कुनाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'ये सब मैं अपने हीरो के लिए किया है। रोहित वेमुला के लिए किया है।' रोहित वेमुला की मां की जाति को अपने शो में डिस्कस करने पर भी कुनाल ने अर्नब से सवाल किए।

kunal kamra, arnab goswami, कुनाल कामरा, अर्णब गोस्वामी, rohith vemula, kobe bryant rape, sudhir chaudhary, sander berge, rohit vemula, rohit suicide, rohith vemula letter, kunal kamra twitter, sudhir chaudhary salary, rohit suicide note, रोहित वेमुला, arnab, rohit vemula letter, rohit vermula, arnab goswami twitter, rohit jnu, kunal kamra instagram, कुणाल कामरा, कुनाल कामरा, अर्णब गोस्वामी, अर्णव गोस्वामीकुनाल कामरा और अर्णब गोस्वामी।

सोशल मीडिया पर मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा अपने तीखे तेवर के लिए जाने जाते हैं। वह अपने सारे शोज मे किसी ना किसी पत्रकार और राजनेता पर तीखे हमले करते हैं। रिपब्ल्कि टीवी के स्टार एंकर पत्रकार अर्णब गोस्वामी को ट्विटर पर हमेशा से घेरते रहे हैं, लेकिन इस बार कुनाल ने अर्णब को ठीक सामने से घेर लिया। ये वाकया हाल ही में एक प्लेन का है जिसमें अर्णब गोस्वामी और कुनाल कामरा साथ में सफर कर रहे थे। कुनाल ने इस पूरे वाकए का अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है।

कुनाल ने वीडियो के साथ नोट भी शेयर किया है जिसमें लिखा- ‘आज मैं लखनऊ के फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी से मिला। उनसे विनम्र तरीके से बात करने के लिए कहा। पहले तो वे फोन कॉल पर बिजी होने का नाटक किए। मैं उनके सो कॉल्ड फोन कॉल के खत्म होने का इंतजार किया।’ इस दौरान कामरा अर्णब की पत्रकारिता के बारे में भी अपनी रखी। कुनाल ने आगे लिखा- अर्णब ने मेरे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। जबकि मुझे वे मानसिक तौर पर असंतुलन करार दिए।

कुनाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये सब मैं अपने हीरो के लिए किया है। रोहित वेमुला के लिए किया है।’ कुनाल रोहित को लेकर भी अर्नब से सवाल किए लेकिन पत्रकार ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। अर्णब के जवाब नहीं देने पर कॉमेडियन वापिस अपने सीट पर आ गए। कामरा ने लिखा, ‘मैं 20 सेकेंड में अपनी सीट पर वापिस आ गया। मैं व्यक्तिगत रूप से सभी क्रू मेंबर्स से माफी मांगी।’ आगे कुनाल ने लिखा है, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ गलत या अपराध किया है। मैं ये सब रोहित वेमुला के लिए किया। मैंने सबसे माफी मांगी सिवाय एक व्यक्ति के।’

कुनाल ने इस घटना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि तुम्हारा मास्क उतर गया अर्णब। कुनाल ने लिखा- एक देशद्रोही खेमे का व्यक्ति अर्णब से बातचीत करने की कोशिश की। वे मुझे राष्ट्रीय हित के मुद्दे पर बेहतर तरीके से शिक्षित कर सकते थे कि कैसे मेरे लिए राष्ट्र पहले है। बजाय मुझसे बात करने के वे कुछ बेकार सी फिल्म में लगे रहे।

Next Stories
1 अनिल कपूर ने कपिल शर्मा को बताया बड़ा भाई, जोड़े हाथ, छुए पैर; कहा- मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए
2 सारा अली खान ने एयरप्लेन में की मस्ती, चबी लुक का पुराना वीडियो हुआ वायरल
3 सलमान खान ने सेल्फी ले रहे फैन का मोबाइल छीना, ट्रोल्स बोले— ‘बहुत गंदा एटीट्यूड..’
यह पढ़ा क्या?
X