ताज़ा खबर
 

कास्‍टिंग काउच पर बोले कृष्णा अभिषेक- गाड़ियों में क्या-क्या होता है, पर निकल कर लड़की कहेगी कि गलत किया

कॉमेडियन अभिषेक कृष्णा अपनी कॉमेडी फिल्म 'शर्मा जी लग गई' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के एक प्रमोशन इंवेट के दौरान कॉमेडियन के फिल्म के बारे में बात करने के साथ ही कास्टिंग काउच पर भी बात की।

Author Published on: May 2, 2018 4:42 PM
कॉमेडियन अभिषेक कृष्णा।

कॉमेडियन अभिषेक कृष्णा अपनी कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी लग गई’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आने के साथ ही अभिषेक और अभिनेत्री मुग्धा गोडसे फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं। बीते बुधवार को अभिषेक एक्ट्रेस मुग्धा के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इंवेट के दौरान कॉमेडियन के फिल्म के बारे में बात करने के साथ ही कास्टिंग काउच पर भी बात की। अभिषेक ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा, ”इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज ही नहीं है, यह सब ब्लैकमेलिंग का काम है। लड़कियां खुद कांड करती हैं और फिर आरोप लगा देती हैं कि उनके साथ गलत हुआ है।”

कॉमेडियन ने आगे ने कहा, ”कास्टिंग काउच पर कोरियोग्राफर सरोज खान का जो भी पॉइंट ऑफ व्यू था मैं उससे सहमत नहीं हूं। लेकिन आप किसी एक राजनेता को गलत ठहराकर सभी को गलत नहीं कह सकते हैं। मुझे समझ नहीं आता है कि किसी एक की गलती पर पूरी बिरादरी को क्यों अंगुली उठाई जाती है।” कृष्णा ने कहा, ”यहां कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती है, सब ब्लैकमेलिंग होता है। लड़कियां खुद कांड करती हैं और बाद में आरोप लगा देती हैं कि इस शख्स ने उनके साथ गलत किया है।”

Bipasha Basu, Karan Singh Grover, Bipasha Basu Karan Singh Grover in goa, Bipasha Basu husband Karan Singh Grover, Bipasha Basu Karan Singh Grover wife, Bipasha Basu, Karan Singh Grover, Bipasha Basu, Karan Singh Grover 2nd wedding anniverary in Goa, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

कृष्णा आगे कहते हैं, ”यह सही नहीं है। अगर यही बात सच है तो फिर कास्टिंग काउच कॉलेज में भी होता है। अगर आप रेक्लेमेसशन ब्रांदा के इलाके में जाएंगे तो देखेंगे कि गाड़ियां लाइन से खड़ी होती हैं और गाड़ियों में पता नहीं क्या-क्या होता है? और बाद में लड़की यह कहे कि इस आदमी ने मेरे साथ गलत किया है तो क्या गलत किया है?” कृष्णा का कहना है कि फिल्म जगत में सबसे कम कास्टिंग काउच होता है, जबकि निशाना बार-बार फिल्म वालों को ही बनाया जाता है। कास्टिंग काउच कॉपोरेट सेक्टर में ज्यादा होता है। फिल्म जगत से ही जुड़े लोग ही कास्टिंग काउच और लड़कीबाजी करते हैं?

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जिस पत्रकार को कपिल शर्मा ने दी थी गालियां, अब उसको भिजवाया कानूनी नोटिस
2 सलमान खान का जीजा बन कर रहा था ठगी, ‘दबंग 3’ में लीड रोल दिलाने का भी किया था वादा
3 सड़क पर जिंदगी बिता रहीं सुपरस्टार जैकी चैन की बेटी, वीडियो पोस्ट कर की अपील
जस्‍ट नाउ
X