ताज़ा खबर
 

बड़े पर्दे पर कपिल शर्मा की फिर हुई वापसी, ‘फिरंगी’ का ट्रेलर रिलीज देखिए वीडियो

कहानी में दिखाया गया है कि कि कपिल शर्मा अपने गरीब परिवार के एक नाकारा शख्स हैं जिन्हें कोई भी काम ठीक तरह से नहीं आता है।

Author नई दिल्ली | Published on: October 24, 2017 4:31 PM
Firangi Movie Box Office Collection: स्टार कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म फिरंगी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अपने फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार देखकर आपको खुशी हो सकती है लेकिन क्योंकि यह एक कॉमिक मूवी नहीं है तो यह बात शायद दर्शकों को थोड़ी निराश करे। लोग पहली बार कपिल शर्मा को एक सीरियस रोल करते देखेंगे, अब इस पर उनकी प्रतिकिया कैसी होगी यह देखना होगा। जहां तक बात फिल्म में उस वक्त की कहानी दिखाई गई है जब भारत गुलाम था। कहानी में दिखाया गया है कि कि कपिल शर्मा अपने गरीब परिवार के एक नाकारा शख्स हैं जिन्हें कोई भी काम ठीक तरह से नहीं आता है।

उनके भीतर बस एक ही कला है और वह ये कि वह अपनी लात से किसी की भी अकड़ी हुई कमर को ठीक कर सकते हैं। उनकी इसी कला से खुश होकर एक एक अग्रेज उन्हें सुरक्षा विभाग में काम दे देता है। इसके बाद कपिल शर्मा के दिन बहुत जाते हैं और उन्हें एक लड़की भी मिल जाती है। हालांकि कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कपिल के चलते गांव वालो को अपने घर छोड़ कर जाना पड़ता है और उनकी प्रेमिका से लेकर गांव के सभी लोग इसके लिए उन्हें जिम्मेदार मानते हैं। इसके बाद क्या होता है यह आपको फिल्म की कहानी में देखने को मिलेगा। कपिल शर्मा क्योंकि उनकी यूएसपी (कॉमेडी) के लिए जाने जाते हैं तो उन्हें सीरियस रोल में कितने लोग देखना पसंद करेंगे यह एक बड़ा सवाल है।

फिल्म इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है तो देखना यह होगा कि इसे देखने के लिए कितने दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचेंगे। 2 मिनट 54 सेकंड का यह ट्रेलर फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देता है लेकिन आपको शायद ही इसे देखने के बाद कहीं पर भी हंसी आए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब सोनम कपूर ने ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को कहा आंटी तो…
2 शाहरुख की FAN देखकर हुआ मानसिक उत्पीड़न, प्रोड्यूसर से वसूले 15 हजार रुपये
3 कभी पसंद नहीं था शम्मी कपूर को डांस करना, 20 रुपए घंटा देकर सीखा लड़की से डांस