ताज़ा खबर
 

अच्छे दिन पर पीएम मोदी से सवाल कर फंसे कपिल शर्मा हैं पीएम के बड़े फैन

कपिल चाहते हैं कि एक बार पीएम मोदी उनके शो में आएं और उन्हें अपने शो पर पीएम से बात चीत करने का मौका मिले। लेकिन फिलहाल उनके ट्वीट ने उन्हें अलग तरह से चर्चा में ला दिया है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अच्छे दिन को लेकर ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल कर सुर्खियों में आ गए हैं। एक तरफ जहां कपिल के एक ट्वीट पर हर तरफ से प्रतिक्रिया आ रही है। वहीं आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने कई बार सार्वजनिक रूप से कहा है कि वह पीएम मोदी के बड़े फैन हैं। उन्होंने बताया है कि हालांकि उनकी पॉलिटिक्स में कोई रुचि नहीं है और उन्होंने कभी किसी नेता के भाषण नहीं सुने। लेकिन उन्होंने पीएम मोदी के भाषण सुने हैं। वह चाहते हैं कि एक बार पीएम मोदी उनके शो में आएं और उन्हें अपने शो पर पीएम से बात चीत करने का मौका मिले। लेकिन फिलहाल उनके ट्वीट ने उन्हें अलग तरह से चर्चा में ला दिया है। उनके इस ट्वीट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। बीजेपी नेता रामकदम ने कपिल शर्मा के खिलाफ इस मामले में साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि कपिल को रिश्वत मांगे जाने पर शिकायत करनी चाहिए थी। लेकिन वो इस मामले को पहले सोशल मीडिया में लेकर आए। वहीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कपिल के जवाब में ट्वीट किया, “कपिल भाई कृपया पूरी जानकारी दें। एमसी, बीएसी के सभी अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है। हम दोषियों को बख्शेंगे नहीं।”सीएम फडणवीस ने भी अपने जवाबी ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया था।

बता दें कि साल 2014 में पीएम मोदी ने कपिल शर्मा को स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाने के लिए नॉमिनेट किया था। इस पर कपिल ने पीएम को शुक्रिया कहा था। साथ ही कहा था कि वो इस अभियान को आगे बढ़ाने के लिए अच्छे से अच्छा काम करेंगे। कपिल से पहले पीएम मोदी ने कमल हसन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान और पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम को इस अभियान के लिए नॉमिनेट किया था। कपिल अकसर ही अपने शो कि आखिर में लोगों से साफ-सफाई रखने की अपील करते हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा का शो पहले कलर्स पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ नाम से आता था। चैनल के साथ कुछ विवाद के चलते यह शो बंद गया था। इसके बाद कपिल शर्मा सोनी चैनल पर अपना नया शो लेकर आए हैं। हालांकि शो में पीएम मोदी को बुलाने की उनकी इच्छा अभी पूरी नहीं हुई है।

Read Also:बीजेपी विधायक ने दर्ज कराई शिकायत- ट्विटर पर क्यों बताया, पुलिस के पास क्यों नहीं गए कपिल शर्मा

Read Also: कपिल शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, पूछा- ये हैं आपके अच्छे दिन ?

@s1dofficial & #KatrinaKaif #TKSS #thekapilsharmashow

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Last day on set of cnwk.. catch me if u can in this pic 😉

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App