ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने लिया हिरासत में, छापेमारी के दौरान घर से मिला था गांजा

कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है। ऐसी ख़बरें हैं कि भारती सिंह ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।

bharti singh drugs case, ncb, bharti singh recent newsएनसीबी भारती सिंह के पति हर्ष से अभी पूछताछ कर रही है

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है। शनिवार को एनसीबी ने मुंबई स्थित उनके घर पर छापेमारी कर गांजा बरामद किया। इसके बाद जांच एजेंसी ने भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। भारती सिंह से पूछताछ लंबी चली और अब खबरें आ रही हैं कि उन्होंने ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है। उनके पति हर्ष से एनसीबी की पूछताछ अभी जारी है।

एक एनसीबी अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई कि बताया कि भारती का नाम ड्रग्स केस में उस वक्त आया जब एक ड्रग पेडलर से पूछताछ की जा रही थी। अधिकारी ने एजेंसी को बताया कि उनके घर से कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर के अलावा एनसीबी ने मुंबई में दो और जगहों पर ड्रग्स केस में छापेमारी की है।

एएनआई ने एनसीबी के हवाले से ट्वीट कर बताया कि भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन ऑफिस से कुछ ग्राम गांजार बरामद हुआ है।  एएनआई ने ट्वीट किया, ‘एनसीबी ने भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन हाउस पर छापेमारी कर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है। भारती और उनके पति, दोनों ने गांजा के इस्तेमाल की बात स्वीकार ली है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ अभी जारी है।’

 

इससे पहले हालिया बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल से पूछताछ की थी। एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी कर कुछ प्रतिबंधित दवाइयां बरामद की थी। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी एनसीबी पहले ड्रग्स मामले में दो दिन लंबी पूछताछ कर चुकी थी। अभिनेता ने एनसीबी की बताया कि उनके घर से बरामद दवाइयां उन्हें डॉक्टर द्वारा प्रेस्क्राइब की गई थीं।

फिल्ममेकर फिरोज़ नाडियाडवाला से भी एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है। छापेमारी के दौरान उनके घर से 10 ग्राम मारिजुआना बरामद किया गया था जिसके बाद एजेंसी ने उनकी पत्नी शबीना सईद को गिरफ्तार कर लिया था। शबीना फिलहाल बेल पर बाहर हैं। पिछले महीनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी।

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी उस वक्त हरकत में आ गई थी जब सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्टर अमित साध ने 4 बार की थी आत्महत्या की कोशिश; बड़े एक्टर ने कहा था- ये पागल है, इसको साइकेट्रिस्ट के पास ले जाओ
2 ड्रग्स मामले में भारती सिंह के घर की हुई तलाशी! पति हर्ष समेत कॉमेडियन को एनसीबी ने भेजा समन
3 तैमूर तो पक्का एक्टर बनेंगे और इब्राहिम…सैफ अली खान ने बताया- किस प्रोफेशन को चुनेंगे उनके बेटे
आज का राशिफल
X