ताज़ा खबर
 

बंद हो सकता है कपिल शर्मा का शो, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने मिलाया हाथ!

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल के शो की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कहा जा रहा है कि चैनल कपिल के शो को नए कॉमेडी शो से रिप्लेस कर सकता है।

comedian bharti singh, krushna abhishek, new show replace kapil sharma, show family time with kapil sharma, comedian bharti singh krushna abhishek new show, jansattaकॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक।

कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं कि कपिल का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ ऑफ एयर हो सकता है। वहीं ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल के शो की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कहा जा रहा है कि चैनल कपिल के शो को नए कॉमेडी शो से रिप्लेस कर सकता है। नए कॉमेडी शो के लिए कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के नाम सामने आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल के शो की शूटिंग को फिलहाल रद्द कर दिया गया है। शो के पुराने एपिसोड को शो के टाइम स्लॉट पर ऑन एयर किया जाएगा। इसी बीच, ऐसी खबर आ रही है कि चैनल कपिल शर्मा के शो को किसी अन्य कॉमेडी शो से रिप्लेस करने की भी तैयारी कर रहा है। डीएनए ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया कि चैनल जल्द ही कपिल शर्मा के शो की जगह दूसरा शो लाने जा रहा है। चैनल को जल्द से जल्द दूसरा शो लाने की जरूरत है, क्योंकि एक अन्य प्रतिद्वंद्वी चैनल कॉमेडी शो ‘खिचड़ी’ को लॉन्च करने जा रहा है। इसके अलावा ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ चल रहा है। यदि वह इस टाइम स्लॉट में नया शो नहीं लाते हैं तो किसी अन्य चैनल से पिछड़ने का खतरा बढ़ जाता है।

क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति का कहना है कि हम इस समय ‘धन धना धन’ में बिजी हैं और हमने किसी को भी अप्रोच नहीं किया है। सूत्र के अनुसार, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को नए शो के लिए अप्रोच किया गया है। कृष्णा और कॉमेडियन भारती सिंह को नए शो के लिए एकजुट किया जा रहा है। ये दोनों कॉमेडियन नए शो में तालमेल बिठाते नजर आ सकते हैं। कॉमेडियन कृष्णा पहले भी कपिल शर्मा को एक शो में रिप्लेस कर चुके हैं। बता दें कि कपिल शर्मा इन दिनों निगेटिव खबरों के कारण चर्चा में हैं। हाल ही में कपिल शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक जर्नलिस्ट के साथ गाली-गलौच करते हुए सुनाई दे रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजी: इस जासूस का किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट, जानिए सहमत की असली कहानी
2 क्‍यों नहीं आएगा कप‍िल शर्मा का फैमि‍ली टाइम व‍िद कप‍िल- कॉमेड‍ियन ने तोड़ी चुप्‍पी
3 रैपर ‘स्लोचीता’ से शादी करेंगी मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी
यह पढ़ा क्या?
X