ताज़ा खबर
 

भारती सिंह ने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ की रोका सेरेमनी, परिवार और कुछ दोस्त हुए शामिल

ऐसी खबरें हैं कि भारती और हर्ष नवंबर में शादी करने के बारे में प्लान कर रहे हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों नच बलिए के अपकमिंग सीजन में हिस्सा लेंगे।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 15:06 pm
भारती सिंह ब्वॉयफ्रेंड हर्ष के साथ नवंबर में कर सकती हैं शादी। (Image Source: Instagram)

भारती सिंह अपनी निजी जिंदगी को काफी पर्सनल रखती हैं। मशहूर कॉमेडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सेलिब्रिटिज में से एक हैं। रविवार को उन्होंने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ रोका सेरेमनी की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार यह काफी निजी समारोह था जिसमें परिवार के सदस्यों सहित बहुत कम दोस्त शामिल हुए। पिछले साल जब भारती की सगाई की खबरें सामने आई थीं तो उन्होंने इसे लेकर काफी निराशा व्यक्त की थी। अपनी निजी जिंदगी के बारे में हो रही बातों से वो काफी नाराज थीं। उनका कहना था कि परिवार चाहता था कि वो अब सेटल हो जाएं और चीजें अपने आप होती चली गईं।

एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- अंधेरी के एक रेस्टोरेंट में रोका सेरेमनी के बाद पार्टी की गई। आखिरी समय में सारी तैयारियां की गईं जिसमें इंडस्ट्री के दोस्तों को बुलाया गया। इसमें चंद दोस्त कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, प्रोड्यूसर विपुल डी शाह और कॉमेडी शो के कुछ क्रू मेंबर शामिल हुए। सबसे पहले डांस करने वालों में कृष्णा अभिषेक रहे। उन्होंने भारती और अभिषेक को भी डांस फ्लोर पर खींचा। जिसके बाद तीनों ने खूब डांस किया।

Back to India 😇😇😇😇😇

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

Happy new yearssss all my frnds 🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻🍻

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

ऐसी खबरें हैं कि भारती और हर्ष नवंबर में शादी करने के बारे में प्लान कर रहे हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों नच बलिए के अपकमिंग सीजन में हिस्सा लेंगे। इस बारे में कपल ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। पिछले कुछ सालों से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि अपने अफेयर को दोनों ने छुपाकर रखा और साथ में सेल्फी को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते रहे। हर्ष कॉमेडी क्लासिज और कॉमेडी सर्कस के लेखक हैं। पिछले साल खबर थी कि भारती ने हर्ष की दी हुई अंगूठी पहनी थी।

😍😍😍😍

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

Memories 😎😎😎😎#pairs #amsterdam #holidays🎄

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

#party #festival #sweets #lights🎆🎆🎆🎆🎂🎂🎂🎂

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

जिसके बाद भारती ने कहा- हर लड़की की तरह मेरा भी शादी करने का सपना है। यहां तक की मेरे पैरेंट्स चाहते हैं कि मैं अब जितना जल्दी हो सके शादी कर लूं। मैं 2016 के आखिर तर सैटल होने के बारे में प्लान कर रही हूं। ईमानदारी से बताउं तो मैं खुद को एक टिपिकल भारतीय गृहणी की तरह देखना चाहती हूं जो अपने बच्चों के लिए रोटियां बनाए। शादी के बाद मैं एक सामान्य जिंदगी जीउंगी। भारती ने कहा- मेरी चाहत हमेशा से एक ऐसे पुरुष की है जो मेरी बात सुने। मेरा पति एक मैच्योर इंसान और चुप रहने वाला होना चाहिए।

बिग बॉस 10: शादी के घर में तबदील हुआ बिग बॉस का घर, मोनालिसा को ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत ने किया प्रपोज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App