ताज़ा खबर
 

दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला को रिप्लेस करेंगे मनीष रायसिंघानी

दरअसल, सेट पर अपने नखरों की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को इससे हटाया जा सकता है। अब अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो कलर्स को दिल से दिल तक में बालिका वधू स्टार का रिप्लेसमेंट मिल गया है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 3:13 PM
मनीष रायसिंघानी ले सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला की जगह। (Image Source: Instagram)

हाल ही में लॉन्च हुए टीवी शो दिल से दिल तक के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी समय बाद टीवी पर कमबैक किया है। इसे टीवी के सबसे ज्यादा प्रॉमिसिंग शो में से एक बताया जा रहा है। लेकिन फिलहाल शो अपने लीड एक्टर को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, सेट पर अपने नखरों की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को इससे हटाया जा सकता है। अब अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो कलर्स को दिल से दिल तक में बालिका वधू स्टार का रिप्लेसमेंट मिल गया है। ये कोई और नहीं ससुराल सिमर का एक्टर मनीष रायसिंघानी हैं। उन्हें इसी चैनल पर अपने किरदार सिद्धांत से फेम मिली थी। अविका गौर के साथ मनीष की पेयरिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

सिद्धार्थ को मनीष के रिप्लेस करने पर एक सूत्र ने टेलिचक्कर को बताया- बहुत से चेहरों को ढूंढने के बाद निर्माताओं ने मनीष को फाइनल कर लिया है। जो ना केवल एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि ससुराल सिमर का के जरिए उनका चैनल के साथ एक अच्छा रिलेशनशिप है। एक महीने पुराने इस शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक्टर हैं। इतने बड़े नाम होने के बावजूद शो को ज्यादा दर्शक नहीं मिल रहे हैं। देखते हैं क्या मनीष के आने से क्या यह दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल हो पाएगा।

View this post on Instagram

#DilSeDilTak starts 30th January at 10:30pm! @colorstv

A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

बता दें कि एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार सिद्धार्थ ने कलर्स के शो दिल से दिल तक के सेट पर एक मेजर सीन क्रिएट किया था। इसकी वजह से टीम और सिद्धार्थ के बीच उनके नखरों को लेकर काफी बहस हुई। प्रोड्यूसर्स उनके इस रवैये से इतने ज्यादा थक चुके हैं कि वो इस मामले को चैनल के पास लेकर चले गए हैं। वो चाहते हैं कि उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया जाए। खबर है कि सिद्धार्थ के रोल के लिए अनस राशिद, रवि दुबे, राकेश बापत और जय भानुशाली को कंसिडर किया जा रहा है।

View this post on Instagram

#30thJan #DilSeDilTak 10:30pm @colorstv

A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट आगे बताती है कि हालिया मामला वैनिटी वैन को लेकर है। सिद्धार्थ ने इस वजह से शूटिंग करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि रश्मि देसाई से छोटी वैनिटी वैन उन्हें दी गई है। इसकी वजह से शूटिंग में काफी देर के लिए डिले हुई और इसपर काफी बहस भी हुई।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

TVF के डायरेक्टर अरुनाभ कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App