Colors ने बताया Comedy Nights with Kapil बंद करने की वजह, दोबारा शो लाने के लिए रखीं शर्तेंं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Colors ने बताया Comedy Nights with Kapil बंद करने की वजह, दोबारा शो लाने के लिए रखीं शर्तेंं

Comedy Nights with Kapil करीब ढाई साल चलने के बाद बंद हो गया है। 31 जनवरी से उसकी जगह Comedy Nights Live शुरू हो गया है।

लोगों को नए शो में कपिल और उनके साथ दिखने वाले किरदारों की कमी खल रही है।

Comedy Nights with Kapil करीब ढाई साल चलने के बाद बंद हो गया है। 31 जनवरी से उसकी जगह Comedy Nights Live शुरू हो गया है। Colors चैनल से कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो (Comedy Nights with Kapil) क्‍यों हट गया, इस बारे में पहली बार चैनल की ओर से प्रतिक्रिया आई है। चैनल के सीईओ राज नायक ने एक अखबार को इंटरव्‍यू में इसकी वजह बताई है और कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने के लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं।

शो बंद होने पर बोले राज नायक: कपिल शर्मा हमारे शो से ही मशहूर हुए, हमने ही उन्‍हें प्‍लैटफॉर्म दिया, पर कामयाबी उनसे पची नहीं। हमारे चैनल के साथ उनका एक्‍स्‍क्‍लूसिव कॉन्‍ट्रैक्‍ट था, फिर भी वह प्रतिद्वंद्वी चैनल पर अवॉर्ड शो होस्‍ट किया करते थे। कपिल ने अपने शो का नाम ‘कॉमेडी नाइट्स’ रखा था, पर हमने कहा ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ नाम रखिए। हमें लगा था कि इस फैसले से उन्हें अपनी जिम्मेदारी का एहसास होगा और शो के प्रति वह सौ फीसदी ईमानदार होंगे। हमने कपिल की प्रोड्क्शन कंपनी को सेट करने में उनकी मदद की। शो की पॉपुलरिटी बढ़ी तो उन्‍होंने अपनी फीस बढ़ाने की मांग रखी। हमने मांग मान ली। हमने कहा कि वीकेंड के अलावा बाकी दिनों में भी शो रखिए। कपिल ने कहा कि वह सिनेमा में बिजी हैं, इसलिए दो दिन से ज्‍यादा नहीं कर सकते। बाद में दो दिन भी नहीं, एक दिन का शो कर दिया। हमारा स्‍लॉट खाली हो गया। हमें मजबूरन उस स्‍लॉट में दूसरा कॉमेडी शो लाना पड़ा।

READ ALSO: COMEDY NIGHTS WITH KAPIL के आखिरी एपिसोड में रोते दिखे गुत्‍थी-पलक-दादी, वायरल हुईं तस्‍वीरें

निजी तौर पर कोई दिक्‍कत नहीं: राज नायक ने कहा कि कपिल 10 साल से टेलीविजन पर एक्टिव हैं। वो बहुत अच्छे इंसान हैं। वो बेहद टैलेंटेड भी हैं। निजी तौर पर हमें उनसे कोई शिकायत ही नहीं है। पर हम जिस कंपनी में काम करते हैं, उसकी भलाई नजरअंदाज नहीं कर सकते। कपिल की वजह से चैनल को काफी फाइनेंशियल लॉस हुआ। उनके आस-पास जो लोग हैं, वो उन्हें गुमराह कर रहे हैं। निजी तौर पर मुझे उनका जाना बहुत बुरा लगा।

READ ALSO: Comedy Nights Live की TWITTER पर फजीहत, कपिल शर्मा को वापस लाने के लिए ऑनलाइन पिटीशन

दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे? इस सवाल के जवाब में राज नायक ने कहा- हमें निजी तौर पर उनसे कोई शिकायत नहीं है। वो अच्‍छा मैनेजर रखें और कॉन्‍ट्रैक्‍ट का सम्‍मान करना सीखें तो भविष्‍य में उनके साथ काम करने में कोई दिक्‍कत नहीं है।

Comedy Nights with Kapil से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App