ताज़ा खबर
 

Baadshaho Box Office Collection: चौथे दिन धीमी पड़ी बादशाहो की ‘हुकूमत’

Baadshaho Box Office Collection Day 4: फिल्म में इमरान हाशमी और सनी लियोनी पहली बार साथ में दिखाई दिए हैं और फैन्स को यह कॉम्बिनेशन बहुत ज्यादा पसंद आया है।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 12:14 pm
Baadshaho Box Office Collection: शनिवार को इसने 15 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म के बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई और इसने 15 करोड 10 लाख रुपए की कमाई की।

Baadshaho Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ तीन ही दिन के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, संजय मिश्रा, विद्युत जाम्मवाल और ईशा गुप्ता फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 12 करोड़ 60 लाख रुपए से ओपनिंग की थी। शनिवार को इसने 15 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म के बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई और इसने 15 करोड 10 लाख रुपए की कमाई की। रविवार तक फिल्म का कुल बिजनेस 43 करोड़ 30 लाख रुपए हो चुका था। सोमवार को जैसा कि ज्यादातर फिल्मों के साथ होता है, इस फिल्म के बिजनेस में भी गिरावट आई और इसने महज 6 करोड़ 82 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म 50 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।

मालूम हो कि इस फिल्म में इमरान हाशमी और सनी लियोनी पहली बार साथ में दिखाई दिए हैं और फैन्स को यह कॉम्बिनेशन बहुत ज्यादा पसंद आया है। हालांकि दोनों सिर्फ एक ही गाने में साथ नजर आए हैं लेकिन फैन्स का दीवानापन इस गाने को लेकर कम नहीं हो रहा। अब तक इस गाने पर कई वीडियो बनाए जा चुके हैं। बता दें कि इमरान हाशमी की यह फिल्म उनकी पिछली 9 फिल्मों से ज्यादा का कलेक्शन महज तीन दिन में कर चुकी है। इमरान हाशमी की पिछली ज्यादातर फिल्मों का लाइफटाइम कलेक्शन भी इतना नहीं रहा है जितनी कमाई इस फिल्म ने महज तीन दिनों में की है। बता दें कि इमरान की फिल्म राज रीबूट का लाइफटाइम कलेक्शन 30 करोड़ रुपए रहा था और अजहर ने सिर्फ 33 करोड़ रुपए कमाए थे। विद्या बालन के साथ आई इमरान हाशमी की फिल्म हमारी अधूरी कहानी से फिल्म को कुल 39 करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी और मिस्टर एक्स ने सिर्फ 25 करोड़ रुपए कमाए थे।

Watch Baadshaho Movie Mere Rashke Qamar Full Song Here:

कहानी की बात करें तो यह आपको आपातकाल के उस दौर में ले जाएगी जिस समय भारत में राजनीतिक अशांति शी। जयपुर की महारानी गीतांजलि (इलियाना डिक्रूज) के महल पर छापा पड़ता है और उनके खजाने में मौजूद सोने को सरकार सीज कर देती है क्योंकि उन्होंने बिना ब्यौरा दिए उसे महल में रखा हुआ था। सरकार इस सोने को एक ट्रक में भरकर रोड के जरिए दिल्ली भेजने का निर्णय लेती है। इसका जिम्मा दिया जाता है अधिकारी सहर (विद्युत जाम्मवाल) को जिसके हाथों में इस ऑपरेशन का चार्ज होता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App