ताज़ा खबर
 

coldplay video: इंटरनेशनल सॉन्‍ग में चंद सेकंड दिखकर सातवें आसमान पर सोनम, TWITTER पर फजीहत

सोनम कपूर इस वीडियो में चंद सेकंड्स के लिए नजर आती हैं लेकिन उन्‍होंने ट्वीट में कहा कि वे इस वीडियो में काम करने के अनुभव को अपने नाती पोतों से शेयर करेंगी।

Author नई दिल्‍ली | January 31, 2016 2:46 PM

 

इंटरनेशनल रॉकबैंड कोल्‍डप्‍ले के एक वीडियो सॉन्‍ग को लेकर खासा विवाद हो गया है। पॉप सिंगर बियोंसे और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर ने इस वीडियो में काम किया है। पहले तो इस गाने को लेकर प्रोड्यूसर्स पर यह आरोप लगा कि उन्‍होंने भारतीय संस्‍कृति को गलत ढंग से पेश किया है। अब सोनम कपूर अपने एक ट्वीट को लेकर निशाने पर आ गई हैं। सोनम कपूर इस वीडियो में चंद सेकंड्स के लिए नजर आती हैं लेकिन उन्‍होंने ट्वीट में कहा कि वे इस वीडियो में काम करने के अनुभव को अपने नाती पोतों से शेयर करेंगी।

इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया। एक यूजर ने कहा कि सोनम को अपने नाती पोतों को यह बताना होगा कि पूरे वीडियो में वे कहां दिखी थीं। दूसरे यूजर ने कहा कि जिस तरह से सोनम के पिता अनिल कपूर मिशन इम्‍पॉसिबल थ्री में दिखे थे, कुछ वैसा ही परफॉर्मेंस सोनम ने दिया है। बता दें कि चर्चा थी कि सोनम इस वीडियो में बड़ा रोल करने वाली हैं। हालांकि, उन्‍हें किसी साइड आर्टिस्‍ट की जितनी फुटेज मिली है। वीडियो में बस वे दो चार सेकंड के लिए ही नजर आती हैं। वीडियो पर और क्‍या विवाद वीडियो में इंडिया की संस्‍कृति, रहन सहन, इमारतों, होली आदि को दिखाया गया है। पॉप सिंगर बियोंसे एक महारानी के जैसी दिखती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसमें इंडियन कल्चर से ज्यादा भारत की गरीबी दिखाने की कोशिश की गई है। वीडियो में झुग्‍ग‍ियों के बच्‍चों को दिखाने की कुछ ट्विटर यूजर्स ने स्लमडॉग मिलेनियर फिल्‍म से तुलना की है। वीडियो के पूरे कॉन्‍सेप्‍ट पर ही सवाल उठाए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App