ताज़ा खबर
 

कोल्डप्ले इंडिया परफॉर्मेंसः एआर. रहमान ने मार्टिन संग गाया ‘वंदे मातरम’, झूम उठी ऑडियंस

ColdPlay India: मार्टिन ने परफॉर्मेंस के दौरान कहा- नमस्ते दोस्तों यह हमारे खुशकिस्मती है कि हम इस खूबसूरत देश में आए। शो की शुरुआत में एक्टर शाहरुख खान ने मार्टिन और उनके बैंड का इंट्रो कराया।

AR Rahman, Vande Mataram, AR Rahman with Martin, Coldplay India, Coldplay India Performance, Coldplay India, Global Citizen Festival India, Concert, Channa Mereya, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiशो में परफॉर्म करते कोल्डप्ले के फ्रंटमैन मार्टिन।

मुंबई में चल रहे ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल इंडिया में भारतीय सितारों के साथ-साथ इंटरनेशनल सेलेब्स ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस कार्यक्रम में मशहूर ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले ने भारतीय म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान के साथ ‘वंदे मातरम’ गा कर माहौल को देशभक्ति से लबरेज कर दिया। भारत में पहली बार पब्लिक परफॉर्मेंस दे रहे बैंड ने तकरीबन एक घंटे तक परफॉर्म किया, लेकिन जब वह रहमान के साथ आए तो बैंड के फ्रंटमैन मार्टिन ने ‘वंदे मातरम’ गाते हुए उन्होंने यह संदेश दुनिया भर में फैला दिया कि संगीत के लिए कोई सीमाएं नहीं होती हैं।

इस ब्रिटिश रॉक बैंड ने विवा ला विदा, यलो और फिक्स यू जैसे मशहूर गाने परफॉर्मेंस के दौरान गाए। मार्टिन ने खुद ए आर रहमान को स्टेज पर इनवाइट किया। मार्टिन ने अपने बैक पॉकेट में तिरंगे रंग का एक कपड़ा परफॉर्मेंस के दौरान लगा रखा था जिसे उन्होंने बाद में हटा दिया। लेकिन उन्होंने भारतीयों का दिल उस वक्त जीत लिया, जब उन्होंने खुद भारतीय झंडा उठाया और फैन्स के सामने फहराने लगे। मार्टिन ने फैन्स के लिए करण जौहर की 28 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म चन्ना मेरेया सॉन्ग भी गाया। हालांकि उनके द्वारा गाया हुआ गाना उन्होंने अपने हिसाब से कंपोज किया हुआ था।

मार्टिन ने परफॉर्मेंस के दौरान कहा- नमस्ते दोस्तों यह हमारे खुशकिस्मती है कि हम इस खूबसूरत देश में आए। शो की शुरुआत में एक्टर शाहरुख खान ने मार्टिन और उनके बैंड का इंट्रो कराया। शो के दौरान वहां पर मशहूर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो भी मौजूद रहे। एमएमआरडीए ग्राउंड में हुआ यह कार्यक्रम सबसे बड़े मनोरंजन इवेंट्स में से एक बन कर उभरा। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, मोनाली ठाकुर, अरिजीत सिंह, महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फणनवीस, अर्जुन रामपाल और सुजैन खान भी कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मलाइका और अरबाज ने फैमिली कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, कागजों में भी हो जाएंगे अलग
2 इस मशहूर एक्टर के साथ कॉफी विद करण के शो पर जाएंगी दीपिका पादुकोण
3 ‘वजह तुम हो’ स्टार ने कहा- रोल की डिमांड होगी तो ‘नेकेड’ होने को भी तैयार हूं
Padma Awards List
X