सीएम उद्धव ठाकरे ने दी सिनेमाघर खोलने की इजाजत तो, अक्षय ने ऐसे किया रिएक्ट; सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी की कंफर्म

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सिनेमाघर खुलने की खुशी में बताया कि अब वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में कब लाएंगे। अक्षय कुमार ने सीएम उद्धव ठाकरे के इस ऐलान के बाद एक पोस्ट किया।

Akshay Kumar, Rohit Shetty Sooryavnshi, अक्षय कुमार,
अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी मेकिंग के दौरान रोहित शेट्टी, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ (फोटो सोर्स- अक्षय इंस्टा)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल ही में सिनेमाघर खोलने का ऐलान कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने इस खबर पर रिएक्ट किया। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सिनेमाघर खुलने की खुशी में बताया कि अब वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में कब लाएंगे। अक्षय कुमार ने सीएम उद्धव ठाकरे के इस ऐलान के बाद एक पोस्ट किया।

अक्षय ने रणवीर सिंह, अजय देवगन और रोहित शेट्टी समेत अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बहुत सारे परिवार आपको शुक्रिया कह रहे होंगे आज उद्धव ठाकरे जी। आपके आभारी हैं कि आपने महाराष्ट्र में फिर से सिनेमाघर खोलने का फैसला लिया। 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुल रहे हैं।’

अक्षय कुमार ने इस खुशी में कहा कि ‘अब किसी के रोके न रुकेगी-आ रही है पुलिस। दिवाली 2021 में सूर्यवंशी।’ इधर, सूर्यवंशी डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी सीएम उद्धव ठाकरे संग एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा-‘सीएम उद्धव ठाकरे जी को बहुत-बहुत शुक्रिया। आखिरकार सिनेमाघर खुल रहे हैं। तो इस दिवाली हम कह सकते हैं आ रही है पुलिस।’

बता दें, कोविड मामलों में कमी आने के बाद से ही महाराष्ट्र के मुख्यमत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में सिनेमाघर री-ओपन करने का फैसला लिया है। ऐसे में अब सिनेमाघर 22 अक्टूबर से खुलने जा रहे हैं। कोविड के चलते कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज कई बार टाली गई।

पहले 24 मार्च 2020 को फिल्म को रिलीज किया जाना था। इसके बाद से ही फिल्म की रिलीज डेट टाली जाती रही। ये भी माना जा रहा था कि फिल्म अब सीधा ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हालांकि बाद में फिल्म सूर्यवंशी को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का तय किया गया और सही समय का इंतजार किया गया।

बताते चलें रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा साल 2018 में आई थी। इस फिल्म के क्लाइमेक्स में रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ऐलान किया था। फिल्म से अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिसमें अक्षय, रणवीर और अजय हाथों में बंदूक लिए फायर करे दिख रहे हैं, वहीं कैटरीना कैफ भी तीनों स्टार्स के साथ फायरिंग के बीच कंधे से कंधा मिलाती चलती दिखी थीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट