ताज़ा खबर
 

विवादों में बॉबी देओल की फ़िल्म ‘क्लास ऑफ 83’, एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला

Netflix Movie, Class of 83: 21 अगस्त 2020 को फिल्म रिलीज होनी है। पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने क्लास ऑफ 83 के मेकर्स को नोटिस भेज दिया है।

Bobby Deol, Bobby Deol's film Class of 83, Netflix, Netflix Movie, Class of 83 in controversy, encounter specialist,क्लास ऑफ 83 में बॉबी देओल

Bobby Deol, Netflix Movie, Class of 83: नेटफ्लिक्स पर बॉबी देओल की फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं बॉबी की इस फिल्म के आगे मुश्किलें आने शुरू हो गई हैं। 21 अगस्त 2020 को फिल्म रिलीज होगी। पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने क्लास ऑफ 83 के मेकर्स को नोटिस भेज दिया है।

दरअसल, पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की मांग है कि उन्हें ये फिल्म पहले दिखाई जानी चाहिए। इस बाबत उन्होंने एक नोटिस क्लास ऑफ 83 की टीम को भेजा है। एनबीटी के मुताबिक प्रदीप शर्मा ने कहा है कि उन्होंने अपने वकील के जरिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड, नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट सर्विस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और सैयद हुसैन जैदी को नोटिस भिजवाया है।

इसमें उऩ्होंने कहा है कि पहले ये फिल्म उन्हें दिखाई जानी चाहिए इसी के बाद फिल्म रिलीज होनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो वह बॉम्बे हाईकोर्ट के पास जाएंगे फिल्म स्टे की अर्जी लेकर। साथ ही वह इस पर सिविल और क्रिमिनल केस भी करेंगे।

प्रदीप शर्मा का कहना है कि वह देखना चाहते हैं कि कहीं फिल्म में उनकी या उनके बैच की इमेज को खराब  कर पेश तो नहीं किय़ा जा रहा? फिल्म में बॉबी देओल के अलावा, अनूप सोनी, विश्वजीत प्रधान भी हैं।

बॉबी देओल इससे पहले, सलमान खान की रेस 3,  यमला पगला दीवाना फिर से,  हाउसफुल 4 में भी नजर आ चुके हैं। अब बॉबी के फैंस को क्लास ऑफ 83 का इंतजार है। बॉबी देओल को एक फिल्म मिली थी लेकिन इसके बाद उनकी जगह शाहिद कपूर ने ली थी। फिल्म में मेन हीरो के अपोजिट करीना कपूर थीं। ये फिल्म इम्तियाज अली की थी जिसका नाम है- जब वी मेट।

इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल ने ही किया था। बॉबी ने बताया था कि वो अपने भाई अभय देओल की फिल्म ‘सोचा ना था’ देखकर इम्तियाज के फैन हो गए थे। इसके बाद बॉबी ने इम्तियाज के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

बॉबी ने बताया कि ‘सोचा ना था’ देखने के बाद उन्होंने इम्तियाज़ को कॉल कर के कहा था कि वो एक बेहतरीन लेखक हैं। बॉबी ने बताया कि मैंने उनसे ये भी कहा कि मुझे आपके साथ फिल्म करनी है। उस समय इम्तियाज के पास एक स्क्रिप्ट तैयार थी, जो बाद में जाकर ‘जब वी मेट’ बनी। इम्तियाज उस समय फाइनेंसर्स की तलाश कर रहे थे।

एक्टर के मुताबिक उन्हीं ने इम्तियाज अली को इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान का नाम सुझाया था। उस समय करीना और प्रोड्यूसर्स उस वक्त फिल्म के लिए तैयार नहीं थे। करीना उस वक्त तक इम्तियाज से मिलना भी नहीं चाहती थीं।’

बॉबी ने आगे बताया, ‘ कुछ समय बाद उन्हें पता चला कि करीना जब वी मेट में इम्तियाज के साथ काम कर रही हैं। वहीं उनका वाला रोल करीना ने शाहिद कपूर को दिलवा दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह की मौत बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वॉटरगेट है, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- हमें हार नहीं मानना है
2 ‘गंदी बात-4’ के पहले सीन में ही सबा सौदागर के खड़े हो गए थे रोंगटे, डायरेक्टर ने ऐसे शूट करवाए बोल्ड सीन
3 ‘हमें नेशनलिज़्म की दुकान चलानी है मगर देश भक्ति नहीं दिखानी है’, कंगना ने करण जौहर पर साधा निशाना; KRK ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X