scorecardresearch

गरबा में मुसलमानों की एंट्री पर बोलीं स्वरा भास्कर- संघियों का दिल छोटा है, भिड़ गए पूर्व राज्यपाल

गरबा में मुसलमानों की एंट्री को लेकर ट्विटर पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर और पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय के बीच भिडंत हो गई!

गरबा में मुसलमानों की एंट्री पर बोलीं स्वरा भास्कर- संघियों का दिल छोटा है, भिड़ गए पूर्व राज्यपाल
अभिनेत्री स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स-ट्विटर/ ANI)

नवरात्रि में होने वाले गरबा उत्सव में मुसलामनों की एंट्री पर कई जगह बवाल मचा है। कुछ जगहों पर पिटाई की खबर भी आई। इस मसले पर ट्विटर पर भी बहस छिड़ गई है। पत्रकार नूपुर जे शर्मा ने इस पर ट्वीट कर कहा कि यह कोई मनोरंजन का विषय नहीं है, अगर आप इसमें शामिल होना चाहते हैं तो घर वापसी करके मां की पूजा अर्चना कीजिये। नूपुर के इस ट्वीट पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आपत्ति जताई तो पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने जवाब दिया है।

नूपुर जे शर्मा के ट्वीट से शुरू हुई बहस

नूपुर जे शर्मा ने ट्वीट किया, “प्रिय मुसलमानों, गरबा एक धार्मिक मामला है, यह मनोरंजन नहीं है। यह शक्तिशाली देवी और उनके नौ रूपों की उपासना का उत्सव है। यदि आप भी इसमें शामिल होना चाहते हैं, तो घर वापसी करें और मां की स्तुति करें। अन्यथा, कृपया दूर रहें।” इस पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए लिखा कि सचमुच दुनिया में संघियों के खाली दिलों से छोटा कुछ नहीं है।

पूर्व राज्यपाल ने स्वरा भास्कर को दिया ये जवाब

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर तथागत रॉय ने जवाब देते लिखा कि ” लेकिन पप्पू का दिमाग है”। तथागत रॉय के इस जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर कर स्वरा भास्कर ने लिखा कि पूर्व राज्यपाल भी अब ट्रोल करने वाले बन गए हैं। आपके पास बहुत खाली समय है सर।

तथागत रॉय के इस ट्वीट को लेकर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो उन्होंने जवाब में लिखा कि स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, ‘सचमुच संघियों के दिल से छोटा कुछ नहीं है। इसलिए मैंने सोचा और उससे भी कुछ छोटा लेकर आया, अर्थात् पप्पू का दिमाग! इस पर वह भड़क गईं और मुझे गालियां दीं! मेरा कसूर क्या है?

एक यूजर ने लिखा कि तथागत रॉय जी, आप एक सम्मानित व्यक्ति हैं, पूर्व गवर्नर हैं। बंगाल में आपका बहुत सम्मान है, अपना सम्मान मत गिराइए। इसके जवाब उन्होंने लिखा कि मैं वास्तव में राज्यपाल था और बूढ़ा भी हूँ (77 साल का) लेकिन मुझे आनंद पसंद है! मेरे बूढ़े होने का एक कारण यह है कि मैं अपने बालों को काला नहीं करता।

बता दें कि तथागत रॉय पश्चिम बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व राज्यपाल रह चुके हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा मिली हार के बाद कई बार उन्होंने अपनी ही सरकार और पार्टी के नेताओं पर सवाल उठाये हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 07:08:26 pm
अपडेट