ताज़ा खबर
 

दो अभिनेताओं के फैन्स के बीच हुई बहस तो एक ने कर डाली दूसरे की हत्या

तेलगू सुपरस्टार पवन कल्याण गुरुवार को अपने फैन विनोद के परिवार से मिलने गुरुवार सुबह तिरुपति पहुंचे।

Pawan Kalyan, Jr NTR, Fan killed, Kolar, Clash of fans, Telugu star Pawan Kalyan, Jr NTR follower, Karnataka,Tirupati, jansattaअभिनेता पवन कल्याण।

तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण और जूनियर एनटीआर के फैन्स के बीच हुई झड़प में एक फैन की हत्या कर दी गई। दोनों फैन्स के बीच अपने-अपने पसंदीदा एक्टर्स की छवि को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी हिंसक हो गई थी कि एक फैन की हत्या कर दी गई। बता दें, साउथ सिनेमा के स्टार्स के फैन्स उनके लिए बहुत ही क्रेजी हैं। वे उनके लिए किसी भी हद तक कुछ भी कर सकते हैं। जिसका उदाहरण इस मामले में देखने को मिला।

यह घटना कर्नाटक के कोलार की है, जहां पवन कल्याण का फैन विनोद एक अंगदान कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंच थे। इवेंट के दौरान उन्होंने पवन कल्याण के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए। इसीक वजह से वहां मौजूद जूनियर एनटीआर के फैन सुनिल को गुस्सा आ गया। इवेंट में मौजूद अन्य लोगों ने दोनों को शांत करा दिया। लेकिन शाम को होटल में दोबारा से दोनों आपस में भिड़ गए। उस वक्त सुनिक के दोस्त अक्षय कुमार ने विनोद पर हमला कर दिया। इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने अक्षय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया है।

तेलगू सुपरस्टार पवन कल्याण गुरुवार को अपने फैन विनोद के परिवार से मिलने गुरुवार सुबह तिरुपति पहुंचे। विनोद रॉयल पिछले कई सालों से पवन कल्याण का बड़ा फैन था। पवन कल्याण चिरंचीवी के छोटे भाई हैं और वे पावर स्टार के नाम से जाने जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lakme Fashion Week में रैंप पर उतरीं कंगना रनौत ने मंच पर किया कुछ ऐसा कि सब हो गए हैरान
2 सलमान खान से शादी पर बोलीं यूलिया, हम केवल दोस्त हैं..दोस्त मतलब दोस्त, प्यार नहीं
3 क्लब में ‘डीजे’ बॉबी देओल ने बजाए अपनी ही मूवी गुप्त के गाने तो लोगों ने मांगे टिकट के पैसे वापस