ताज़ा खबर
 

दो अभिनेताओं के फैन्स के बीच हुई बहस तो एक ने कर डाली दूसरे की हत्या

तेलगू सुपरस्टार पवन कल्याण गुरुवार को अपने फैन विनोद के परिवार से मिलने गुरुवार सुबह तिरुपति पहुंचे।

अभिनेता पवन कल्याण।

तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण और जूनियर एनटीआर के फैन्स के बीच हुई झड़प में एक फैन की हत्या कर दी गई। दोनों फैन्स के बीच अपने-अपने पसंदीदा एक्टर्स की छवि को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी हिंसक हो गई थी कि एक फैन की हत्या कर दी गई। बता दें, साउथ सिनेमा के स्टार्स के फैन्स उनके लिए बहुत ही क्रेजी हैं। वे उनके लिए किसी भी हद तक कुछ भी कर सकते हैं। जिसका उदाहरण इस मामले में देखने को मिला।

यह घटना कर्नाटक के कोलार की है, जहां पवन कल्याण का फैन विनोद एक अंगदान कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंच थे। इवेंट के दौरान उन्होंने पवन कल्याण के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए। इसीक वजह से वहां मौजूद जूनियर एनटीआर के फैन सुनिल को गुस्सा आ गया। इवेंट में मौजूद अन्य लोगों ने दोनों को शांत करा दिया। लेकिन शाम को होटल में दोबारा से दोनों आपस में भिड़ गए। उस वक्त सुनिक के दोस्त अक्षय कुमार ने विनोद पर हमला कर दिया। इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने अक्षय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया है।

तेलगू सुपरस्टार पवन कल्याण गुरुवार को अपने फैन विनोद के परिवार से मिलने गुरुवार सुबह तिरुपति पहुंचे। विनोद रॉयल पिछले कई सालों से पवन कल्याण का बड़ा फैन था। पवन कल्याण चिरंचीवी के छोटे भाई हैं और वे पावर स्टार के नाम से जाने जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App