ताज़ा खबर
 

CAA Protest: परिणीति चोपड़ा ने खुलकर बोला तो खट्टर सरकार ने ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाया

Citizenship Amendment Act (CAA) 2019, Bollywood Protest: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कई बॉलीवुड सिलेब्रिटी ने खुलकर बोला। परिणीति चोपड़ा ने भी इस बारे में तीखी प्रतिक्रिया दी थी। इसके बाद हरियाणा की खट्टर सरकार ने उन्हें बेटी बचाओ अभियान से हटा दिया है।

CAA Protest: परिणीति चोपड़ा ने पिछले दिनों CAA के सरकार पर तीखी टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया था। फोटो— इंस्टाग्राम

Citizenship Amendment Act (CAA) 2019 के खिलाफ कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी राय रखी है। यहां तक कि फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह ने तो इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया है। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी इस बारे में ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए सरकार के इस कदम पर तीखी टिप्पणी की थी। अब खबर आ रही है कि इस प्रतिक्रिया के बाद हरियाणा सरकार ने एक्ट्रेस को बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड अंबेसडर पद से हटा दिया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

The Girl On The Train की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने CAA के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था, ‘जब जब देश की जनता अपनी बात रखेगी या बोलेगी तो उसके साथ ऐसा ही होगा तो #CAB को भूल जाओ, हमें एक बिल पास करना चाहिए और देश को लोकतांत्रिक देश नहीं कहना चाहिए। अपनी बात रखने के लिए भोलेभाले लोगों को पीटना बर्बरता है।’

परि के इस ट्वीट की तो जबरदस्त तारीफ हो रही है। लेकिन जैसे ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई कि उनको हरियाणा सरकार ने बेटी बचाओ अभियान की ब्रांड एम्बेसडर पद से हटा दिया है, एक बार फिर सरकार लोगों के निशाने पर आ गई। ज्यादातर लोग यही कह रहें हैं कि सरकार ने ये कदम परिणीति के इस ट्वीट के बाद किया है। उन्हें इसी की सजा दी गई है।

हालांकि इस तरह की खबरों के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, ‘खट्टर साहब हरियाणा की बेटियां पढ़ी लिखी भी हैं, समझदार भी और अपने विचार अभिव्यक्त करने का साहस भी है उनमें। उन्हें ब्रांड अंबेसडर से हटाकर और बौखला कर आप उनकी आवाज दबा नहीं सकते। कितनों की आवाज को दबा पाएंगे और वो भी आखिर कब तक?’

आपको बता दें कि सावधान इंडिया के एंकर सुशांत सिंह को भी चैनल ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने के कुछ घंटों बाद हटा दिया था, हालांकि चैनल के तरफ से इस बारे में सफाई आई थी कि उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट 15 जनवरी को खत्म होने वाला था और शूटिंग पूरी हो गई थी, इसलिए अब हम नए तरह से शो को लाने की तैयारी कर रहे हैं।

Next Stories
1 करीना के शो में कार्तिक आर्यन ने बताया: सारा अली खान LIKE, कृति सेनन Friend और नुसरत भरुचा Block
2 Forbes List: तापसी पन्नू से पीछे रह गईं कंगना रनौत, अब क्या कहेंगी रंगोली चंदेल?
3 न्यूज एंकर बने अक्षय कुमार, देखिए बुलेटिन में क्या लेकर आए Good Newwz
ये पढ़ा क्या?
X