ताज़ा खबर
 

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी की बढ़ी मुश्‍क‍िलें, आर्टिस्‍ट्स असोसिएशन ने नोटिस जारी कर कहा-काम पर लौटो

टीवी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे ने टीवी शो के लिए शूटिंग करने से इनकार कर दिया है। इसके बाद असोसिएशन ने उन्‍हें नोटिस जारी करके तत्‍काल शूटिंग शुरू करने का आदेश दिया है।
शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शिल्‍पा ने शूटिंग बंद कर दी थी। अब सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट्स असोसिएशन (CINTAA) ने उन्‍हें तत्‍काल शूटिंग शुरू करने का आदेश दिया है।

मशहूर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे की समस्‍याएं लगातार बढ़तजी जा रही है। शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शिल्‍पा ने शूटिंग बंद कर दी थी। अब सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट्स असोसिएशन (CINTAA) ने उन्‍हें तत्‍काल शूटिंग शुरू करने का आदेश दिया है। हालांकि, एक्‍ट्रेस शूटिंग दोबारा शुरू करने से लगातार इनकार करती रही हैं। इस बारे में शिल्‍पा के कमेंट्स नहीं मिल पाए हैं।

READ ALSO: ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी ने बयां किया दर्द- सर्जरी के तीसरे ही दिन मुझे काम पर बुलाया, पगार भी नहीं बढ़ाई

CINTAA के आदेश को सही ठहराते हुए असोसिएशन के ज्‍वाइंट सेक्रेटरी और विवाद समिति के चेयरमैन अमित बहल ने द इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में कहा, ”मामला ऐसे मोड़ पर पहुंच गया है, जब आर्टिस्‍ट (शिल्‍पा शिंदे) कुछ समझने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि CINTAA प्रोड्यूसर्स का संगठन है, एक्‍टर्स की नहीं। मुझे चैनल हेड की तरफ से भी फोन आया है। इस वक्‍त यह शो ही चैनल की जान है। दुर्भाग्‍यवश वह कॉन्‍ट्रैक्‍ट तोड़ रही हैं। उन्‍होंने मुझसे भी बात की और तर्क के साथ बातचीत करने के बजाए वे फोन पर रोने लगीं।”

अमित ने आगे बताया, ”हमारे यहां ज्‍वाइंट डिस्‍प्‍यूट सेटमलेंट कमेटी है, जिसके जरिए हमने शिल्‍पा को समझाने की कोशिश की। हमने प्रोड्यूसर का नजरिया सुना, ब्रॉडकास्‍टर और शिल्‍पा का नजरिया भी जाना। मुझे लगता है कि यह सही नहीं है। उन्‍होंने ऐसे हालात पैदा कर दिए हैं मानों वे शो छोड़ना चाहती हों। शायद वे कपिल के शो में जा रही हैं और कुछ मुनाफे में हिस्‍सेदारी वाली बात हो, लेकिन मुझे इस बात की चिंता नहीं है। हालांकि, मुद्दे की बात यह है कि आपने एक शो साइन किया है। आप एक कॉन्‍ट्रैक्ट में बंधे हो। आपका कॉन्‍ट्रैक्‍ट रिन्‍यू किया गया है। कॉन्‍ट्रैक्‍ट के हिसाब से ही आपकी फीस बढ़ाई गई है। प्रोड्यूसर आपके नखरे इसलिए सह रहा है क्‍योंकि आपका कैरेक्‍टर हिट हो चुका है। CINTAA एक्‍टर्स का संगठन है इसलिए इस समुदाय का सदस्‍य होने की वजह से पहले मैंने उनकी बात सुनी। इसके बाद ही किसी दूसरे की बात सुनी। मैं कह सकता हूं कि शिल्‍पा के पास कोई वजह नहीं है। वे समझने को तैयार नहीं हैं। उनके सामने सभी तर्क रखे गए, लेकिन वे लगातार यह कहती रही हैं कि वे शारीरिक, मानसिक और आर्थिक उत्‍पीड़न से गुजर रही हैं। आखिरकार जब हमने सबकी बात सुन ली है, हमें यह एहसास होता है कि कोई उत्‍पीड़न नहीं हुआ है। हमने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन आप दीवार से तो बात कर नहीं सकते। इसलिए हमने उन्‍हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। हालांकि, एक सीमा के बाद हम भी शक्‍त‍िहीन हैं। वे (प्रोड्यूसर्स) इस मामले में कानूनी तरीका अपना सकते हैं। हमारे जैसे क्रिएटिव लोग दिक्‍कत पैदा नहीं करते और हमने इसका हल निकालने की काफी कोशिश की। शिल्‍पा के पास अब कोई वाजिब कारण नहीं है।”

SEE PHOTOS: 

angoori-3

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.