scorecardresearch

शिल्‍पा शिंदे की CINTAA को चुनौती- मुझे काम से रोकने वाले आप हो कौन, दर्ज कराई FIR

एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे और भाबीजी घर पर है की प्रोड्यूसर बिनाफर कोहली के बीच झगड़ा खत्‍म होता नहीं दिख रहा। ऐसी खबरें हैं कि सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट्स एसोसिएशन(सिंटा) शिल्‍पा के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करने जा रही है।

शिल्‍पा शिंदे की CINTAA को चुनौती- मुझे काम से रोकने वाले आप हो कौन, दर्ज कराई FIR
अभिनेत्री शिल्पा शिंदे

एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे और भाबीजी घर पर है की प्रोड्यूसर बिनाफर कोहली के बीच झगड़ा खत्‍म होता नहीं दिख रहा। ऐसी खबरें हैं कि सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट्स एसोसिएशन(सिंटा) शिल्‍पा के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करने जा रही है। सिंटा के ज्‍वॉइंट सेक्रेटरी और एक्‍टर अमित बहल ने बताया,’शिल्‍पा मेरी सदस्‍य हैं और मैं उसकी मदद करूंगा। मैं उसका साथ नहीं छोडूंगा। एक मई को हमारी सालाना बैठक होगी जिसमें इस बारे में फैसला लिया जाएगा।’ बहल ने साथ ही बताया कि वर्तमान में शिल्‍पा के खिलाफ अादेश जारी नहीं किया गया है। साथ ही उनके काम करने पर भी पाबंदी नहीं है।

Read Also: अंगूरी भाभी ने बयां किया दर्द- सर्जरी के तीसरे ही दिन मुझे काम पर बुलाया, पगार भी नहीं बढ़ाई 

वहीं शिल्‍पा शिंदे ने बताया,’सिंटा को दखल देने का कोई अधिकार नहीं है। अब यह कानूनी मामला है। प्रोड्यूसर ने मुझे कानूनी नोटिस भेजा है और मैंने उसका जवाब दिया है। अब यह मेरे और प्रोड्यूसर के बीच की लड़ाई है। मैंने सिंटा को प्रोड्यूसर की समस्‍याओं के बारे में बताया लेकिन उन्‍होंने मेरी नहीं सुनी। वे मुझे काम करने से नहीे रोक सकते।’ शिल्‍पा ने साथ ही कहा कि वह कपिल शर्मा का शो नहीं कर रही हैं।

Read Also‘अंगूरी भाभी’ पर लाइफटाइम बैन, The Kapil Sharma Show में भी काम नहीं कर पाएंगी शिल्‍पा शिंदे

उन्‍होंने कहा कि बिनाफर ने इमोशनल गेम खेलकर सभी निर्माताओं को अपनी तरफ कर लिया है। शिल्‍पा ने कहा,’मैं कोर्ट में साबित कर दूंगी कि उसने मुझे काम से रोका। वे मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैँ लेकिन मैं डरती नहीं हूं। उनके शो की बैंड बजी है। मुझे रिप्‍लेस नहीं किया जा सकता। मैं इस प्रोड्यूसर को छोडूंगी नहीं।’ वहीं शिल्‍पा ने सिंटा के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह रिपोर्ट शिल्‍पा के काम करने पर पाबंदी के चलते दर्ज कराई गई है।

See Pics: 

shilpa shinde, shilpa shinde news, cintaa, shilpa shinde latest news, bhabhi ji ghar par hain, shilpa shinde bhabhi ji ghar par hain, shilpa shinde shows, cintaa, shilpa shinde cintaa, shilpa shinde tv shows, kapil sharma show, entertainment news, television news

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-04-2016 at 05:07:49 pm
अपडेट