ताज़ा खबर
 

Begum Jaan: जानिए, विलेन के रोल के लिए चंकी पांडे को कैसे दिया गया खूंखार लुक

मालूम हो कि अपने किरदार को ज्यादा से ज्यादा नकारात्मक दिखाने के लिए चंकी ने कई बदलाव अपने किरदार में खुद किए थे।

Author नई दिल्ली | April 14, 2017 4:18 PM

फिल्म बेगम जान में अभिनेता चंकी पांडे का एक अलग ही लुक सामने आया है। ऐसा नहीं है कि वह पहली बार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए हैं लेकिन वह इस बार जितने डार्क रोल में पहले कभी भी नहीं देखे गए हैं। सर मुंडाए और गंदे दांतो वाले चंकी पांडे वाकई बहुत ही डरावने लग रहे हैं। 90 के दशक में गोविंदा के साथ कॉमिक रोल्स करते देखे जा चुके चंकी को इस फिल्म में पहचान पाना मुश्किल है। फिल्म के निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने बताया- जब आप फिल्म में चंकी को देखते हैं तो आप उन्हें पहचान ही नहीं पाते हैं।चंकी एक बिलकुल ही निर्दयी इंसान के किरदार में हैं जो अपनी लालसाओं को पूरा करने के लिए किसी भी सीमा को पार करने के लिए तैयार है।

मालूम हो कि अपने किरदार को ज्यादा से ज्यादा नकारात्मक दिखाने के लिए चंकी ने कई बदलाव अपने किरदार में खुद किए थे। चंकी ने आईएएनएस को बताया- जब घर पहुंचा तो मेरी पत्नी भी मुझे पहचान नहीं सकी। पूरी पर्सनैलिटी बदल चुकी थी। मैं खुद को देखने के बाद खुश था। आपको बेगम जान जैसी फिल्में रोज-रोज नहीं मिलतीं। चंकी ने कहा- श्रीजीत चाहते थे कि मैं खुद की पहचान को पूरी तरह भूल जाऊं, इस खतरनाक और गंजे लुक के साथ। पहले मुझसे बाल छोटे कराने को कहा गया था, बाद में श्रीजीत ने मेरे पूरे बाल ही साफ करा दिए। इतना ही नहीं उन्होंने मेरी भौंहें भी साफ करा दीं। मैंने कहा नहीं मुझे काम से सफर भी करना होगा।

चंकी के बारे में बात करते हुए निर्देशक श्रीजीत ने कहा- चंकी के अंदर खुद को साबित करने की भूख है और मैंने उसी चीज का इस्तेमाल किया। नतीजा यह है कि जनता थिएटर्स में चंकी को पहचान नहीं पाएगी। चंकी ने कहा- वह चाहते थे कि मैं अपने आप को भूल जाऊं। वह चाहते थे कि लोग मेरे अंदर के बुरे इंसान को देखें। वह चाहते थे कि मेरी बुराईयां निकल कर सामने आएं ये सारी चीजें वह बेगम जान के लिए चाहते थे। गौरतलब है कि फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ओपनिंग और पब्लिक का फर्स्ट रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है देखना यह होगा कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन कैसा रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App