बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के चक्कर में मुंबई आए थे रेमो डीसूजा, पहली बार हुई मुलाकात तो किया था ऐसा

कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा ने बताया था कि वह पूजा भट्ट से मिलने के लिए पहली बार मुंबई आए थे। इसके बाद उन्होंने तस्वीर खिंचवाकर चांदी ब्रेसलेट भी लिया था।

Remo D Souza
कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा (Photo- Indian Express)

कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा आज बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई सुपरहिट गानों को कोरियोग्राफ किया था, इसके अलावा वह कई डांस रियलिटी शो को भी जज कर चुके हैं। आज भले ही रेमो कामयाब हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अपनी कामयाबी के लिए बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को कारण बताया था और इसी एक्ट्रेस से मिलने का सपना लेकर वो मुंबई भी आए थे।

‘The Kapil Sharma Show’ में रेमो डीसूजा ने बताया था, ‘मैं सच में पूजा भट्ट के चक्कर में मुंबई आया था। मैं अभी भी पूजा भट्ट का बहुत बड़ा फैन हूं। स्कूल के दिनों में उनकी जब भी कोई फिल्म आती थी तो मैं कमरे में लगा दिया करता था। हम लोगों का रूम अलग होता था और मां-पिता और बहन का रूम अलग होता था। एक दिन वो मेरे रूम में आई तो उसने देखा कि पूरे कमरे में पूजा भट्ट की तस्वीरें हैं। उसने कहा कि तू सिर्फ तस्वीरें ही लगाता रहेगा। मैं पूछा क्यों? उसने कहा कि तू मिल तो पाएगा नहीं कभी। मैंने कहा कि अगर मिलकर दिखाया तो?’

रेमो डिसूज आगे बताते हैं, ‘मेरी बहन ने कहा कि जिस दिन तू पूजा भट्ट से मिले तो फोटो क्लिक कर लेना और मैं तुझे चांदी का ब्रेसलेट दूंगी। मुझे चांदी का ब्रासलेट चाहिए भी था और मुझे पसंद भी था। एक साल निकला और फिर मैं मुंबई आ गया। संघर्ष करने के बाद काम मिलना भी शुरू हो गया। ‘औज़ार’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उस दिन पूजा भट्ट सेट पर किसी से मिलने के लिए आई थी। मैंने फोटो क्लिक करवाया, गाना खत्म करके वापस गया, बहन को दिया और ब्रेसलेट लेकर आया। यहीं से मेरे संघर्ष की कहानी शुरू हुई थी।’

पूजा भट्ट के कारण आए मुंबई: रेमो डिसूजा ने पूजा भट्ट का शुक्रिया करते हुए कहा कि मैं उनकी वजह से ही मुंबई आया। अगर शायद जीवन में वो मोड़ न आता तो मैं भी कभी ऐसा सपना लेकर मुंबई नहीं आता। सच में कई बार एक छोटी सी ख्वाहिश ही बहुत होती है आपका जीवन बदलने के लिए। बता दें, रेमो डीसूजा कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट भी कर चुके हैं। साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘ABCD’ सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में लीड रोल में धर्मेंश, गणेश आचार्य और रेमो डीसूजा खुद नज़र आए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट