ताज़ा खबर
 

दोस्त ने किया चैलेंज तो एक बार में 200 इडली खा गए गणेश आचार्य!

फेमस डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने एक शो के दौरान बताया कि वह 200 इडली भी खा लिया करते थे। ये उनका नाश्ता हुआ करता था। वह पिछले साल वजन को कम कर सबको हैरान कर चुके हैं।

Author नई दिल्ली | January 18, 2018 18:23 pm
डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य।

बॉलीवुड में अपनी डांस कोरियोग्राफी के स्टाइल के लिए फेमस गणेश आचार्य ने पिछले साल अपना वजन कम कर सबको चौंका दिया था। वहीं अब उनसे जुड़े एक और खुलासे से सब हैरान हो गए हैं। एक शो के दौरान गणेश आचार्य ने कहा कि वह खाने के काफी शौकीन थे और एक बार वह 200 से ज्यादा इडली खा गए थे।उन्होंने यह खुलासा टीवी रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ के दौरान किया। इस शो में एक गेस्ट के रूप में शिरकत करने पहुंचे गणेश ने ये भी कहा कि उनके लिए वजन कम करना बहुत बड़ा चैलेंज था।

गणेश आचार्य अपनी डांस कोरियोग्राफी के दम पर राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम कर चुके हैं। उन्हें फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के गाने ‘हवन कुंड’ के लिए यह अवॉर्ड दिया गया था। गणेश बहुत जल्द सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर में एक गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक शो में गणेश खुद से जुड़ी कई बातें शेयर करते दिखेंगे। इस शो में उनकी बहन का एक वीडियो भी शामिल किया गया है जिसमें वह गणेश के बचपन से जुड़ी कुछ बातें बता रही हैं। उस वीडियो के बाद गणेश ने बताया कि, ‘वह बचपन से ही खाने के काफी शौकीन थे। एक बार उनके एक दोस्त ने उन्हें इडली खाने का चैलेंज दे दिया था। उस चैलेंज में गणेश ने 200 इडली खा ली थी जबकि उनका दोस्त सिर्फ 12 इडली ही खा सका था’। उन्होंने बताया कि ‘वह ये चैलेंज जीत गए थे क्योंकि वह तो उनके लिए सिर्फ नाश्ता भर था’।

डांस गुरु गणेश ने घटाए 80 किलो तो करन जौहर भी हुए दुबले, 2017 में फैट टु फिट हुईं ये बॉलीवुड हस्तियां

गणेश ने करीब डेढ़ साल की मेहनत के बाद अपने वजन को कम करने में कामयाब हो सके हैं। उन्होंने वजन कम करने के दौर के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि, ‘अब मेरी खुराक कम हो चुकी हैं। यह मेरे लिए काफी कठिन था। एक समय ऐसा भी आया जब मुझे बिना खाना खाए गुजारा करना पड़ा’। इस शो के दौरान गणेश एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ स्टेज पर डांस मूव्स भी करते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App