scorecardresearch

सलमान खान ने ‘गॉडफादर’ के लिए चेक लेने से कर दिया था इनकार, बताते हुए भावुक हो गए चिरंजीवी

चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ फिल्म ‘गॉडफादर’ के हिंदी ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे। जहां सलमान खान की बात करते हुए चिरु भावुक हो गए।

सलमान खान ने ‘गॉडफादर’ के लिए चेक लेने से कर दिया था इनकार, बताते हुए भावुक हो गए चिरंजीवी
गॉडफादर के ट्रेलर लॉन्च पर चिरंजीवी और सलमान खान (वीडियो ग्रैब)

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गॉडफादर’ 5 अक्टूबर यानी दशहरा वाले दिन रिलीज हो रही है। फिल्म को हिंदी बेल्ट के फैंस के लिए हिंदी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है, जिसके बाद वो फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है।

सलमान खान और चिरंजीवी हाल ही में ‘गॉडफादर’ के हिंदी ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। फिल्म में सलमान खान का एक्सटेंडेड कैमियो है। इवेंट में सलमान खान की बात करते हुए चिरंजीवी भावुक हो गए। उन्होंने खुलासा किया कि सलमान खान ने गॉडफादर में अपने कैमियो के लिए एक पैसा भी नहीं लिया। सलमान को फिल्म के लिए भारी फीस दी गई थी, जो उन्होंने ठुकरा दी।

भावुक हो गए चिरंजीवी
चिरंजीवी ने कहा,”जब मेरे प्रोड्यूसर सलमान को चेक देने गए तो उनके मैनेजर से कहा कि सल्लू भाई को बोलिए ऐसा देना है। मैनेजर अंदर गया और उसी स्पीड से वापस बाहर आकर बोले, सर मैं ये रिस्क नहीं ले सकता सर।”

”सलमान सर ने एक बात बोली है कि प्रोड्यूसर चिरंजीवी और राम तरन के लिए जो मेरा प्यार है उसे खरीदना चाहते हैं। नहीं वो कितना भी पैसा दें, मैं ये फिल्म कर रहा हूं।” ये फिल्म करते समय चिरंजीवी भावुक हो गए।

इससे पहले भी चिरंजीवी ने बताया था कि कैसे सलमान ने गॉडफादर के लिए हां की। एक इंटरव्यू में चिरंजीवी ने याद किया कि उन्होंने सलमान को एक मैसेज भेजा था और जिसके रिप्लाई में सलमान ने कहा था,”हां चिरु गरु, तुम क्या चाहते हो?” एक्टर ने बताया कि “मैंने उनसे कहा कि यह एक छोटा कैरेक्टर है, लेकिन बहुत सम्मानजनक है और यदि आप चाहें तो लूसिफेर देख सकते हैं।

जिसपर भाईजान ने कहा नहीं नहीं चिरु गुरु मैं ये रोल कर रहा हूं,आप अपने आदमी को भेजो। हम डेट और बाकी सबके बारे में बात कर लेंगे।” उन्होंने बताया कि सलमान खान ने 2-3 मिनट में ही फिल्म में रोल करने के लिए हां कर दिया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 12:21:35 pm