ताज़ा खबर
 

Chhichhore Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हुई ‘छिछोरे’, देखने के साथ फ्री में डाउनलोड कर रहे लोग

Tamilrockers Leaks Chhichhore Full movie online to Download: 'छिछोरे' कोई बॉलीवुड की पहली फिल्म नहीं है जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले भी 'दे दे प्यार दे', 'साहो', 'सिंबा', 'टोटल धमाल' और भारत जैसी फिल्मों को लीक कर चुका है।

Tamilrockers Leaks Chhichhore Full movie online to Download: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है। फिल्म के तमिलरॉकर्स पर लीक होने से माना जा रहा है कि छिछोरे की कमाई पर असर पड़ सकता है। तमिलरॉकर्स ने सुशांत सिंह की फिल्म को फ्री में देखने के साथ उसे डाउनलोड करने का भी दावा कर रहा है।

तमिलरॉकर्स एक कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट है। तमिलरॉकर्स नई रिलीज फिल्मों को लीक करने के साथ ही उसे डाउनलोड करने के लिए भी उपलब्ध कराता है। पहले यह फिल्म का नॉर्मल प्रिंट लीक कर लोगों का ध्यान खींचता है, इसके बाद फिल्म का HD क्वालिटी का प्रिंट लीक कर देता है। छिछोरे कोई बॉलीवुड की पहली फिल्म नहीं है जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले भी दे दे प्यार दे, साहो, सिंबा, टोटल धमाल और भारत जैसी फिल्मों को लीक कर चुका है।

हैरानी की बात यह है कि तमिलरॉकर्स बॉलीवुड के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों को भी अपना शिकार बनाता है। रजनीकांत, अजीत, धनुष और अल्लु अर्जुन स्टारर कई फिल्में तमिलरॉकर्स पर रिलीज वाले दिन ही लीक हो चुकी हैं। फिल्म को पाइरेसी से बचाने के लिए मेकर्स से लेकर मद्रास हाईकोर्ट तक तमिलरॉकर्स पर एक्शन ले चुका है। हालांकि अपनी हरकतों से बाज न आते हुए पाइरेटेड वेबसाइट फिल्म को आखिर लीक कर ही देती है।

हाईकोर्ट ने फिल्मों को लीक से बचाने के लिए तकरीबन 12 हजार गैर कानूनी वेबसाइट के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। इस कार्रवाई में करीब तमिलरॉकर्स के 2 हजार डोमेन को रद्द किया गया था। एक्शन के बाद भी तमिलरॉकर्स फिल्मों को नए डोमेन के साथ लीक करने में सफल हो जाता है।

छिछोरे फिल्म की बात करें तो नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे में वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।

Next Stories
1 ‘क्या गिरे जो घुटनों के बल चले’, Chandrayaan-2 की फेल लैडिंग पर इमोशनल हुए सेलेब्स
2 Saaho Box Office Collection Day 8: ब्लॉकबस्टर साबित होने के बावजूद ‘साहो’ नहीं रच पाई इतिहास, इस रिकॉर्ड को बनाने से चूकी
3 सुर कोकिला लता मंगेशकर को Daughter Of The Nation का खिताब देगी भारत सरकार
आज का राशिफल
X