ताज़ा खबर
 

Chhapaak: दिल्ली की गलियों में मालती के अवतार में दिखीं दीपिका पादुकोण, फैंस की लगी भीड़

Chhapaak: मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक (Chhapaak) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दीपिका की फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हुई। बुधवार को दीपिका को दिल्ली के जनपथ इलाके में देखा गया।

‘छपाक’ की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची दीपिका पादुकोण

Chhapaak: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दीपिका की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है। दर्शकों को फिल्म में दीपिका का लुक दिल को छू गया है। फिल्म में एक्ट्रेस एक acid attack survivor का किरदार निभा रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक (Chhapaak) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दीपिका पादुकोण की फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हुई। बुधवार को दीपिका को दिल्ली के जनपथ इलाके में देखा गया।

इस दौरान दीपिका फिल्म के कैरेक्टर मालती के किरदार में थीं। एक्ट्रेस दीपिका ने इस दौरान पीले रंग का कुर्ता और डेनिम पहनी हुई थी। दीपिका पादुकोण को दिल्ली में एक स्टोर में देखा गया। इस दौरान दीपिका के फैन्स ने उन्हें पहचान लिया। देखते ही देखते दीपिका को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। वहां मौजूद फैन्स ने दीपिका की तस्वीरें खींचनी और वीडियो बनाने शुरू कर दिए। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दिल्ली में मौजूद रहीं दीपिका की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आने लगीं।

बता दें, कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस दीपिका की फिल्म Chhapaak का पोस्टर सामने आया है जिसमें दीपिका मालती नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। लक्ष्मी एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं।

फिल्म को मेघना गुलजार बना रही हैं। इस बारे में लक्ष्मी कहती हैं कि वह बेहद खुश हैं कि दीपिका इस फिल्म में हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में उन्हें दीपिका का लुक बहुत पसंद आया है।

लक्ष्मी कहती हैं- मुझे ये देख अच्छा लगा कि सेलेब्स भी कदम आगे बढ़ा रहे हैं। मैं खुश हूं कि दीपिका ने इस लुक को अपनाया।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App