ताज़ा खबर
 

Chhapaak Box Office Collection Day 6: धीमी पड़ी दीपिका की फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार, तानाजी के आगे ध्वस्त हुई ‘छपाक’?

Chhapaak Box Office Collection Day 6: तानाजी के आगे दीपिका की फिल्म छपाक सरवाइव कर रही है फिर भी छपाक अपना पूरा दम दिखा रही है। अब अगले हफ्ते यानी 17 जनवरी को आने वाली है सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह की फिल्म 'जय मम्मी दी'।

Author Updated: Jan 18, 2020 1:03:19 pm
फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण

Chhapaak Box Office Collection Day 6:  छपाक के आगे अजय देवगन की Tanhaji लगातार चुनौती बनकर खड़ी है। फिर भी दीपिका की फिल्म दमदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म छपाक सोशल अवेयरनेस से जुड़ी है, फिर भी फिल्म का कलेक्शन उम्दा नहीं है। कई लोग सोशल मीडिया पर इसको लेकर कहते दिख रहे हैं कि कहीं दीपिका की फिल्म को इस वजह से तो नहीं भुगतना पड़ रहा क्योंकि वह JNU गई थीं? वैसे सिंगल स्क्रीन्स पर दीपिका की फिल्म देखना पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कमाई बेशक स्लो हो रही है लेकिन मकरसंक्रांति के मौके पर फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा। बॉक्स ऑफिस पर दीपिका की फिल्म अब तक 23 करोड़ से ज्यादा की रकम जुटा चुकी है। वहीं साथ ही रिलीज हुई तानाजी ने 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री मार ली है।

शुक्रवार को यानी ओपनिंग डे पर फिल्म छपाक ने 4 करोड़ 77 लाख रुपए कमाए थे। शनिवार को फिल्म ने कमाए थे 6 करोड़ 90 लाख रुपए। रविवार को 7 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई हुई थी। सोमवार को छपाक ने कमाए थे 2 करोड़ 35 लाख रुपए। वहीं मंगलवार को फिल्म ने कमाए 2 करोड़ 55 लाख रुपए। बुधवार को फिल्म की कमाई हुई- 2 करोड़ 61 लाख कुल मिला कर फिल्म ने कमा डाले हैं 26 करोड़ 53 लाख रुपए।

तानाजी के आगे दीपिका की फिल्म छपाक सरवाइव कर रही है फिर भी छपाक अपना पूरा दम दिखा रही है। अब अगले हफ्ते यानी 17 जनवरी को आने वाली है सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह की फिल्म ‘जय मम्मी दी’। इस फिल्म के आने से दीपिका की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  पर फर्क पड़ेगा? ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है, फिलहाल देखें आज फिल्म छपाक के बॉक्स ऑफिस का क्या है हाल:-

Live Blog

Highlights

    13:03 (IST)18 Jan 2020
    मलयाली एक्ट्रेस ने की फिल्म छपाक की तारीफ, इंस्टाग्राम पर की फोटो शेयर

    दीपिका की फिल्म छपाक को हर तरफ से प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में मलयाली एक्ट्रेस पार्वती तिरुवोत ने फिल्म की सराहना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि इस फिल्म को देखकर उन्हें अपनी फिल्म उयारू की याद आ गई। उन्होंने आज भी खुले में बिक रही एसिड पर वार करते हुए कहा कि हमें याद रखना चाहिए कि एसिड की बिक्री से कितनी जानें जा रहीं हैं।

    12:50 (IST)18 Jan 2020

    एसिड सर्वाइवर के दर्द को झलकाती हुई फिल्म छपाक देश भर में जमकर तारीफें बटोर रहा है। सामाजिक विषय पर बनी इस फिल्म को देश में टैक्सफ्री करने की मांग भी उठाई जा रही है। हालांकि महाराष्ट्र, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर-प्रदेश में यह फिल्म पहले से ही टैक्सफ्री कर दी गई है। मेघणा गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं तो वहीं उनका साथ निभा रहे हैं विक्रांत मैसी।

    12:16 (IST)18 Jan 2020
    फिल्म छपाक में दीपिका के अभिनय की हो रही हर तरफ तारीफ

    फिल्म छपाक में दीपिका के अभिनय की लोग कर रहे जमकर तारीफ। प्रशंसकों से लेकर बॉलीवुड गलियारे तक हर कोई दीपिका द्वारा निभाए गए किरदार की वाहवाही करते नहीं थक रहे। अदाकारा जेनेलिया डिसूजा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऐसा चुनौतीपूर्ण किरदार चुनने के लिए आपको बहुत बधाई। वहीं, यामी गौतम ने दीपिका के किरदार मालती की मुस्कुराहट की तारीफ की। इसके अलावा उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर फिल्म और दीपिका की जमकर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही दूसरों को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित भी कर रहे हैं। 

    21:22 (IST)16 Jan 2020
    एक खास तरह का संदेश देती है फिल्म छपाक

    फिल्म छपाक सोशल अवेयरनेस से जुड़ी है। फिल्म के अंत में ये एक प्यारा संदेश देती है कि इंसान की खूबसूरती उसके चेहरे में नहीं बल्कि उसके दिल में होती है।

    19:52 (IST)16 Jan 2020
    तानाजी से है मुकाबला

    दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की टक्कर अजय देवगन की फिल्म तानाजी से है। तानाजी एक मल्टी स्टारर फिल्म है। फिल्म में अजय के आलाव काजोल, सैफ अली खान, पंकज कपूर सहित और भी कई बड़े नाम हैं। वहीं दीपिका की छपाक सिर्फ दीपिका पर निर्भर है।

    18:49 (IST)16 Jan 2020
    मधुरजीत सर्घी ने निभाई है अहम भूमिका

    मालती की वकील की भूमिका मधुरजीत सर्घी ने निभाई है। ये एक बहुत अहम रोल है और ये भी दिखाता है कि कोई लड़ाई अकेले नहीं जीती जाती होती और ऐसे वकील भी चाहिए तो बिना किसी आर्थिक लाभ के उन लोगों का मुकदमा लड़ सकें जो किसी न किसी तरह के अन्याय का शिकार हुए हैं।

    18:07 (IST)16 Jan 2020
    दीपिका के किरदार से खुश हैं लक्ष्मी अग्रवाल

    छपाक के रिलीज से पहले लक्ष्मी ने कहा था कि वो खुश हैं कि दीपिका उनका किरदार निभा रही हैं। मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है । मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी। मालूम हो कि फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आ रही हैं।

    17:29 (IST)16 Jan 2020
    आलोक दीक्ष‍ित के रूप में नजर आ रहे हैं विक्रांत मैसी

    मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का किरदार निभाया है जबकि विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्ष‍ित का रोल प्ले किया है।

    16:59 (IST)16 Jan 2020
    इमोशनल एंगल कर रहा है लोगों को प्रभावित

    फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित है। फिल्म में इमोशनल पक्ष काफी तगड़ा है। लोग भी इसे देखने के बाद इसके इसी पक्ष की ज्यादा बातें कर रहे हैं।

    16:29 (IST)16 Jan 2020
    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने छपाक को लेकर कही बड़ी बात

    मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म को टैक्स फ्री करना ही काफी नहीं, इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए जागरूकता से लेकर कड़े कदम उठाये जाने की आवश्यकता बेहद जरूरी है। ऐसी घटना होने पर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा भी मिले। यह भी हम सुनिश्चित करेंगे।

    15:52 (IST)16 Jan 2020
    सोशल अवेयरनेस से जुड़ी फिल्म है छपाक

    फिल्म छपाक सोशल अवेयरनेस से जुड़ी है, फिर भी फिल्म का कलेक्शन उम्दा नहीं है। कई लोग सोशल मीडिया पर इसको लेकर कहते दिख रहे हैं कि कहीं दीपिका की फिल्म को इस वजह से तो नहीं भुगतना पड़ रहा क्योंकि वह JNU गई थीं? वैसे सिंगल स्क्रीन्स पर दीपिका की फिल्म देखना पसंद किया जा रहा है।

    14:02 (IST)16 Jan 2020
    'तेजाब बिकता ही नहीं तो फिंकता ही नहीं'- रिएलिटी चैक के माध्यम से बोल पड़ीं Deepika

    दीपिका पादुकोण के द्वारा एसिड सेल रिएलिटी चैक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहाहै जिसमें दीपिका अपनी टीम को सेट कर उन्हें अलग अलग जगह ये देखने के लिए भेजती हैं कि कहां कहां कितनी आसानी से तेजाब मिल सकता है या खरीदा जा सकता है। जबकि इस पर सुप्रीम कोर्ट ने ऑर्डर दिया है कि तेजाब किसी भी दुकान में आसानीसे उपलब्ध नहीं कराया जा सकता। लेकिन दीपिका ये देख कर चौैंक जाती हैं कि तेजाब मार्केट में आसानी से उपलब्ध हो रहाहै। 

    13:06 (IST)16 Jan 2020
    दीपिका की हिम्मत देख कर फैंस बोल रहे- दीपिका बोल्ड हैं।

    छपाक देखने के बाद लोग रिएक्शन दे रहेहैं।लोग कह रहे हैं कि दीपिका की हिम्मत की दाददेनी पड़ेगी। दीपिका ने अपने काम को इतनी ईमानदारी से किया है कि वह काबिल-ए-तारीफ है। वहीं दीपिका पादुकोण का सोशळ मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका तेजाब बिकने को लेकर रिएलिटी चैक करती दिख रहीहैं।

    11:59 (IST)16 Jan 2020
    छपाक वहीं की वहीं, 100 करोड़ ले गई अजयकाजोल की तानाजी..

    छपाक कीमाई स्टेबल है न ही फिल्म की कमाई में बढ़ौतरी देखी गई है न ही घाटा। दीपिका की ये फिल्म अजय और काजोल की फिल्म तानाजी के साथ रिलीज हुई है। ऐसे में कंपेरेजन जारी है कि तानाजी ने तो 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है । लेकिन दीपिका की फिल्म छपाक 30 करोड़भी पार नहींकर पाई। 

    09:34 (IST)16 Jan 2020
    लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी लाईं दीपिका, छपाक से जीता फैंस का दिल

    लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक लड़की पर आठ साल पहले तेजाब फेंका गया था और उसके बाद उसने एक लंबा संघर्ष किया और कानूनी लड़ाई लड़ी कि तेजाब की खुली बिक्री बंद हो। ये कानूनी लड़ाई लंबी चली और कुछ हद तक इसमे सफलता भी मिली। लक्ष्मी एक सोशल एक्टिविस्ट बन गई। फिल्म उसी सोशल एक्टिविज्म यानी सामाजिक लड़ाई को सामने लाती है।

    09:18 (IST)16 Jan 2020
    छपाक कलेक्शन पर पड़ रहा असर..

    छपाक बॉक्स ऑफिस पर सरवाइव कर रही है। वहीं नए हफ्ते में ई फिल्म आने वाली है। सनी सिंह की फिल्म जय मम्मी दी 17 जनवरी को रिलीज हो रही है। ऐसे में कई सिंगलस्क्रीन से छपाक उतर रही हैं। इससे वाकई फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा। मल्टीप्लेक्स में दीपिका की फिल्म के आगे कॉम्पिटीशन में कई सारी फिल्में हैं। बीते हफ्तों में रिलीज हुईं- दरबार, गुड न्यूज, दबंग 3। कई सिनेमाघरों में अभी भी फिल्म देखने केलिए दर्शक पहुंच रहे हैं। इसका असर छपाक कलेक्शन पर पड़ रहा है। 

    Next Stories
    1 Tanhaji Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की 11वीं सेन्चुरी, जानिए रिलीज के छठे दिन क्या है पब्लिक का रिस्पॉन्स
    2 ऋतिक रोशन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, 20 साल तक साथ देने के लिए डर को कहा शुक्रिया
    3 सबको है अपनी बात रखने का हक’, दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट
    ये पढ़ा क्या!
    X