ताज़ा खबर
 

Chhapaak के लिए मेकअप में दीपिका पादुकोण को लग जाते हैं इतने घंटे, देख कर कोई भी खा जाए धोखा

Deepika Padukone in Chhapaak : दीपिका की फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया था। इस फिल्म में दीपिका एक एसिट अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। ट्रू लाइफ बेस्ड ये कहानी लक्ष्मी अग्रवाल की है जिसे मालती बन कर दीपिका पादुकोण पेश कर रही हैं।

फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone in Chhapaak : दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए दीपिका पिछले दिनों दिल्ली की सड़कों पर घूमती भी नजर आई थीं। दीपिका को इस दौरान पहचानना बेहद मुश्किल था। वजह थी कि दीपिका ने अपने चेहरे पर मेकअप लगा रखा था जिससे की वह आसानी से पहचान में नहीं आ रही थीं। दीपिका फिल्म छपाक के लिए स्पेशल मेकअप से अपना चेहरा बदल कर शूट कर रही हैं।

इससे पहले दीपिका की फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया था। इस फिल्म में दीपिका एक एसिट अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। ट्रू लाइफ बेस्ड ये कहानी लक्ष्मी अग्रवाल की है जिसे मालती बन कर दीपिका पादुकोण पेश कर रही हैं। इस लुक में आने के लिए दीपिका कई घंटे काफी मेहनत और मशक्कत करती हैं। दीपिका को इस मेकअप को पूरा करने में करीब 4 घंटे का समय लगता है। इसके बाद शूट करते वक्त अपने चेहरे पर इसे दीपिका को लगाकर रखना होता है।

शूटिंग खत्म होने के बाद दीपिका पादुकोण को इस मेकअप को उतारने में भी काफी वक्त लगता है। ऐसे में आधे से ज्यादा वक्त दीपिका को इस मेकअप को लगाने, कैरी करने और रिमूव करने में लगता है। इस मेकअप को लगाते वक्त आर्टिस्ट के लिए ये काम सबसे चुनौती भरा होता है कि वह मेकअप हमेशा एक जैसा हो। जरा सा भी बदलाव न हो। ऐसे में मेकअप आर्टिस्ट बड़ी मेहनत के साथ दीपिका के मेकअप पर काम करते हैं।

बता दें, जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आएगा। फिलहाल इस फिल्म का फर्स्ट लुक देख कर ही दीपिका के फैन्स काफी एक्साइटेड और हैरान हैं। ये कहानी दिल को छू लेने वाली है ऐसे में दर्शक फिल्म छपाक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी हैं। इस फिल्म में वह उनके बॉयफ्रेंड बने नजर आएंगे। इससे पहले विक्रांत को फिल्म लुटेरा, लिपस्टिक अंडर माय बुरका और हाफ गर्लफ्रेंड में देखा जा चुका है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App