ताज़ा खबर
 

हाफ गर्लफ्रेंड: फैंस के लिए चेतन भगत ने शेयर किए श्रद्धा और अर्जुन कपूर की फिल्म के ये रोमांटिक सींस

हाफ गर्लफ्रेंड बिहार के एक लड़के की कहानी है जिसे दिल्ली की लड़की रिया से प्यार हो जाता है। माधव को अंग्रेजी में बातचीत करने में दिक्कत होती है जबकि रिया अच्छी अंग्रेजी बोलती है।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 8:05 AM
श्रद्धआ कपूर और अर्ुजन कपूर स्टारर हाफ गर्लफ्रेंड का सोमवार को ट्रेलर होगा रिलीज। (Image Source: Twitter)

चेतन भगत के 6वें उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड पर बनी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेखक के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खासतौर से 2 स्टेट्स की रिलीज के बाद उनके दूसरे उपन्यास पर फिल्म बन रही है वो भी उसी नाम से। लेखक ने हाल ही में ट्विटर पर फिल्म के कुछ सींस की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आ रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब श्रद्धा और अर्जुन स्क्रिन पर किस कर रहे हैं। इससे पहले आई ओके जानू में आदित्य रॉय कपूर के साथ श्रद्धा को किस करते हुए देख चुके हैं। वहीं 2 स्टेट्स में अर्जुन ने आलिया भट्ट को किस किया था। लेकिन हां यह पहली बार है जब दोनों एक्टर साथ में स्क्रिन पर काम कर रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

चेतन ने ट्विटर पर लिखा- उन लोगों के लिए जो बेसब्री से #halfgirlfriend के सोमवार को रिलीज होने वाले ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। उनके लिए फिल्म के कुछ स्पेशल स्टिल। केवल आपके लिए। इसमें हमें रिया सोमानी के किरदार में सेक्सी श्रद्धा दिख रही हैं जोकि एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं। वहीं एक फोटो में वो माइक हाथों में पकड़े हुए नजर आ रही हैं जिससे लग रहा है कि वो जैज बार या फिर न्यूयॉर्क में हैं। हाफ गर्लफ्रेंड बिहार के एक लड़के की कहानी है जिसे दिल्ली की लड़की रिया से प्यार हो जाता है। माधव को अंग्रेजी में बातचीत करने में दिक्कत होती है जबकि रिया अच्छी अंग्रेजी बोलती है। माधव रिया के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहता है जबकि रिया की ऐसी कोई मंशा नहीं होती है। इसलिए वो कॉम्प्रोमाइस करने का फैसला लेती है और उसकी हाफ गर्लफ्रेंड बन जाती है।

अब आप पूछेंगे कि यह हाफ गर्लफ्रेंड क्या होता है? हाल ही में अर्जुन कपूर ने भी एक वीडियो में यही सवाल पूछा था। एक लेखक होने के नाते चेतन इसका जवाब बेहतर दे पाएंगे। बता दें कि एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में पहली बार एक साथ दिखाई देंगे।

इस फिल्म की कहानी चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर ही आधारित है। जिन लोगों ने यह नॉवेल पढ़ा होगा उन्हें निश्चित ही कहानी का आधार मालूम होगा। मगर जिन्होंने यह नॉवेल नहीं पढ़ा उन्हें फिल्म रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा।

"हसीना" श्रद्धा कपूर और "डॉन" सिद्धांत कपूर का ये इंप्रेसिव लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App