ताज़ा खबर
 

Chef Movie Quick Review: परिवार और प्रोफेशन के बीच झूलते एक ‘शेफ’ की कहानी है सैफ अली खान की फिल्म

Chef Movie Review: सैफ अली खान की फिल्म एक पिता और बेटे के बीच के रिश्ते को दिखाती है।राजा कृष्णन मेनन के निर्देशन में बनी शेफ कल यानी 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Chef Movie Review: पिता और बेटे की कहानी दिखाती है सैफ अली खान की शेफ।

राजा कृष्णन मेनन के निर्देशन में बनी शेफ कल यानी 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में लीड रोल सैफ अली खान और पद्मप्रिया जानकीरमन ने निभाया है। दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। यह फिल्म 2014 में इसी नाम से आई अमेरिकन फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में स्वार कांबले ने सैफ के बेटे का किरदारा निभाया है।अपनी यूनिक कहानी की वजह से फिल्म ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ पहले से ही खींच रखा है। यह फिल्म उन प्रोफेशनल शेफ की कहानी को दिखाएगा जो अपनी नौकरी को छोड़कर अपना खुद का फूड ट्रक बिजनेस शुरू करते हैं।

फिल्म एक पिता और बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें पिता अपनी जॉब की वजह से बेटे और परिवार की तरफ ध्यान नहीं दे पाता है। जिसकी वजह से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आने लगती है। लेकिन इसके बाद वो अपनी नौकरी को छोड़कर परिवार के पास वापस आ जाता है और अपना खुद का फूड ट्रक बिजनेस खोलता है। क्या वो अपने इस बिजनेस में सफलता हासिल कर पाएगा यही फिल्म की कहानी है।

सैफ पहली बार स्क्रीन पर एक टीनऐज लड़के के पिता बने हुए हैं इसलिए उन्हें इस किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा। पद्मप्रिया दक्षिण भारत की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और फिल्म में उनका किरदार एक डांस टीचर का है। कॉमिक लीजेंड रुसेल पीटर और म्यूजिशियन रघु दीक्षित का फिल्म में कैमियो रोल है।

फिल्म का लीड एक्टर तलाकशुदा है जो दारु के साथ ही सिगरेट भी पीता है इसलिए सीबीएफसी ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। इसका मतलब यह है कि 18 सील से नीचे के बच्चों को यह फिल्म अपने माता-पिता के साथ जाकर देखनी होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App