ताज़ा खबर
 

Chef Box Office Collection: ‘शैफ’ से भिड़ रही वरुण की ‘जुड़वा 2’, जानिए क्या रहा सैफ की फिल्म का कलेक्शन

Chef Box Office Collection: वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' है कि लगातार अच्छी कमाई करे ही जा रही है। वहीं दर्शक इन फिल्मों के फेर में बंटते हुए नजर आ रहे हैं।
Chef Box Office Collection: फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं कि अपने पहले हफ्ते में ही फिल्म 15 करोड़ रुपए कमा सकती है।

सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘शैफ’ शुक्रवार 6 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं कि अपने पहले हफ्ते में ही फिल्म 15 करोड़ रुपए कमा सकती है। इसके अलावा माना जा रहा था कि अपने पहले दिन में सैफ की फिल्म 4 करोड़ कमा सकती है। वहीं फिल्म शैफ ने पहले दिन 1.05 करोड़ रुपए कमाए। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सैफ अली खान की फिल्म शैफ ने अपने पहले दिन में 1.05 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इधर, वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ है कि लगातार अच्छी कमाई करे ही जा रही है। वहीं दर्शक इन फिल्मों के फेर में बंटते हुए नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है, इससे कहीं न कहीं सैफ की ‘शैफ’ पर भी फर्क पड़ेगा। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा है कि जुड़वा 2 सैफ अली खान की फिल्म शेफ को अच्छी टक्कर देगी।

उन्होंने कहा वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 अब तक काफी अच्छा बिजनेस कर चुकी है। लोग इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं शैफ एक नई तरह की पिक्चर है। दोनों के बीच कड़ी टक्कर होगी। फिल्म का कंटेंट अगर लोगों को पसंद आता है तो यकीनन फिल्म एक हफ्ते के अंदर करीब 15 करोड़ कमा सकती है। गिरीश ने कहा- शेफ को 1500 से 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और उम्मीद यह की जा रही है कि फिल्म पहले ही दिन 4 करोड़ रुपए से शुरुआत करेगी।

 

बता दें, शैफ फिल्म में सैफ और स्वार कांबले बाप बेटे की भूमिका में हैं। कहानी पिता पुत्र के संबंधों पर आधारित है जिसमें इनके ही इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है। पिता पेशे से शैफ हैं। शैफ बने सैफ का फिल्म में बेटा है जो उनसे खफा रहता है। कारण- उसे लगता है कि उसके पिता उस पर न ध्यान देते हैं और न ही उससे प्यार करते हैं। वह अपने पिता के साथ वक्त बिताना चाहता है। लेकिन उसके पिता अपनी नौकरी के चलते अपने बेटे को समय नहीं दे पाते। बेटे की यह पिता से बहुत बड़ी शिकायत है। वहीं फिल्म में पद्मप्रिया हैं जो दोनों को करीब लाने की कोशिश करती है, सैफ को समझदारी भरी बातें बताती हैं और बेटे को समय देने के लिए कहती हैं। सैफ अपने काम के चलते परिवार को समय नहीं दे पा रहे इसलिए वह एक फैसला लेते हैं- नौकरी छोड़ने का फैसला। इसके बाद वह खुद का फूड बिजनेस शुरू करने की सोचते हैं। इसमें उनका बेचटा भी उनका साथ देता है। नौकरी छोड़ परिवार के पास आने के बाद सैफ अपनी फैमिली की मदद से एक फूड ड्रक में बिजनेस खोलते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.