ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा अमिताभ बच्चन का यह नया लुक, जानिए क्या मामला

इन तस्वीरों में अमिताभ एक सिख आदमी के किरदार में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में उन्होंने पगड़ी बांधी हुई हैं उनकी सफेद दाढ़ी दिखाई दे रही है और उन्होंने चश्मे पहने हुए हैं।

इन तस्वीरों में अमिताभ एक सिख आदमी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नए लुक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। उनकी यह तस्वीरें सामने आते ही ट्विटर पर ट्रेडिंग टॉपिक बन गई। ट्विटर पर लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया की उनका यह नया लुक फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान ​के लिए हैं। मगर लोग इससे पहले कुछ और अंदाजा लगाते बिग बी ने उससे पहले ही सोशल मीडिया पर इस बात को साफ दिया। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा उनका यह नया लुक ठग्स आॅफ हिन्दोतान के लिए नहीं है बल्कि एक एड के लिए है। दरअसल अमिताभ एक कमर्शियल में काम करने जा रहे हैं और उसी एड के दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

इन तस्वीरों में अमिताभ एक सिख आदमी के किरदार में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में उन्होंने पगड़ी बांधी हुई हैं उनकी सफेद दाढ़ी दिखाई दे रही है और उन्होंने चश्मे पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि सिख के रूप में देखकर मेरी नानी अमर कौर सोढी और नाना खजान सिंह सूरी स्वर्ग में जरूर खुश होंगे। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात कर तो वह आर. बाल्की की फिल्म ‘पैडमैन’ में अपनी अतिथि भूमिका के लिए दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगे।

12 मई को अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार-3 रिलीज होने वाली है। यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है। बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुआ था। उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे। फिल्म का दूसरा पार्ट सरकार राज साल 2008 में आया था। सरकार राज में अमिताभ और अभिषेक के अलावा के अलावा ऐश्वर्या राय भी नजर आई थीं।

सरकार-3 में अमिताभ एक बार फिर सुभाष नागरे के किरदार में दिखेंगे। सरकार-3 में अमिताभ बच्चन के साथ जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेई, रॉनित रॉय, यामी गौतम और अमित साध दिखाई देंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ खलनायक माइकल वाल्लया की भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म में मनोज गोविंद देशपांडे के किरदार मेंं दिखेंगे। जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है। रॉनित रॉय गोकुल के रुप में नजर आयेंगे, जो कि फिल्म का एक अहम किरदार है।

वीडियो: सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App