scorecardresearch

तलाक के पेपर साइन करने से पहले लिया रिश्ते को एक मौका देने का फैसला; चारू असोपा ने बताया कैसे हुआ पैचअप

चारू असोप और राजीव सेन तलाक की खबरों के बीच गणपति पूजा पर एक साथ दिखे, जिसके बाद फैंस ने उनसे तरह-तरह के सवाल किए।

तलाक के पेपर साइन करने से पहले लिया रिश्ते को एक मौका देने का फैसला; चारू असोपा ने बताया कैसे हुआ पैचअप
चारू असोपा और राजीव सेन (सोशल मीडिया)

बीते कुछ समय से अपने बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन सुर्खियों में है। दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं, जिसके बाद लोगों का कहना है कि तलाक की खबरें पब्लिसिटी स्टंट है। इसपर चारू असोपा ने बात की और बताया कि तलाक के पेपर साइन करने से कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला लिया।

हाल ही में चारू ने अपने वीडियो ब्लॉग में सबको इस रिश्ते और पैचअप के बारे में बताया। चारू का कहना है कि गणपति बप्पा ने दोनों को एक बार फिर एकसाथ कर दिया है। चारू ने बताया कि वो भिलवाड़ा से मुंबई आ रही थीं। 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी थी और 30 तारीख को दोनों को तलाक के पेपर साइन करने थे। एक्ट्रेस ने कहा,”29 तारीख को जब मैं आ रही थी तो मैंने बप्पा से प्रार्थना की और कहा कि मैं आपको घर ला रही हूं, आपको जियाना और मेरे लिए जो ठीक लगता है वो करना।”

”30 अगस्त को फैमिली कोर्ट जाने से पहले मैं और राजीव बात कर रहे थे। बात करते हुए हमारी गलतफहमियां दूर हो गई। उस वक्त बप्पा चाहते थे कि हम जियाना के लिए अपने रिश्ते को एक और मौका दें। जब हमने एक दूसरे को इतने मौके दिए हैं तो एक और क्यों नहीं दे सकते। मुझे नहीं लगता कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है।”

एक्ट्रेस ने बताया कि 31 अगस्त को दोनों साथ में गणपति घर लाए। चारू ने कहा जिसको समझना होगा समझेगा, मैं किसी को सफाई नहीं दूंगी। मैं काफी समय से इसपर कुछ नहीं बोली थी, क्योंकि मैं चीजों को समझने की कोशिश कर रही थी। जब आपके जीवन में कुछ बड़ा होता है तो आप उसे समझने में समय लेते हो। ऐसा नहीं है कि कपल्स में प्रॉब्लम नहीं होती,या अब अगर हम साथ हैं तो कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। ये कपल पर निर्भर करता है कि वो मिलकर उन प्रॉब्लम से कैसे डील करते हैं।

बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन ने बीते दिनों एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद खबर आ रही थी कि दोनों को बिगबॉस के लिए अप्रोच किया गया है। एक्टर्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया था कि उन्हें बिगबॉस से ऑफर आया था। हालांकि वो बिगबॉस में जा रहे हैं या नहीं, इस बात का खुलासा नहीं किया था। जिसके बाद लोगों का कहना था कि बिगबॉस में जाने के लिए दोनों ने ये कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 04:50:16 pm
अपडेट