scorecardresearch

सुष्मिता सेन के भाई राजीव से अलग होने के बाद नए घर में शिफ्ट हुईं Charu Asopa, बोलीं- छोटा है लेकिन मां-बेटी रह लेंगे

Charu Asop और राजीव सेन के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं और अब वो अपनी बेटी के साथ अलग घर में शिफ्ट हो गई हैं।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव से अलग होने के बाद नए घर में शिफ्ट हुईं Charu Asopa, बोलीं- छोटा है लेकिन मां-बेटी रह लेंगे
बेटी के साथ अलग घर में रहने लगीं चारू असोपा (इंस्टाग्रम-Charu Asopa)

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa)अपने पति राजीव (Rajeev Sen) से अलग हो चुकी है, दोनों का तलाक नहीं हुआ है लेकिन वो अपनी बेटी के साथ दूसरे घर में रहने लगी हैं। हाल ही में अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपना नया घर दिखाया। चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में पिछले कई महीनों से उथल पुथल चल रही है। हाल ही में चारू ने राजीव पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वो अब जल्द से जल्द उनसे अलग होना चाहती हैं।

घर छोटा है पर हमारे लिए काफी है
चारू अपना एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं, जिसमें वो अपनी लाइफ को लेकर अपडेट देती हैं। अपने एक व्लॉग में चारू ने नए घर को दिखाते हुए कहा,”मैं इसे मकान नहीं कहूंगी, ये मेरा घर है। मेरा मानना है कि मकान ईंट-पत्थर से बनता है, घर उसमें रहने वाले लोगों से बनता है। वहां रहने वाले इसे घर बनाते हैं।” दूसरे वीडियो में चारू ने कहा,”ये छोटा है लेकिन मेरे और जियाना (Ziana Charu’s Daughter) के लिए काफी है।” चारू ने बता दिया कि वो दोबारा राजीव के साथ नहीं रहने वाली हैं।

राजीव चाहते हैं रिश्ते को दूसरा मौका दिया जाए
बता दें कि राजीव सेन भी यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते हैं। कुछ दिनों पहले ही राजीव ने अपने एक व्लॉग में कहा कि चारू के लिए उनके घर के दरवाजे खुले हैं, उन्हें अपने परिवार में वापस आ जाना चाहिए।

राजीव (Rajeev Sen) ने कहा था,”चारू (Charu Asopa) ने जो किया उसके लिए मैं उसे माफ नहीं कर पाउंगा। लेकिन चारू दरवाजा आज भी आपके लिए खुले हैं। अपने परिवार के पास वापस आ जाओ।” राजीव ने कहा था,”वो मुझसे बहुत प्यार करती है इसलिए इतना गुस्सा है। अगर प्यार न होता तो इतना गुस्सा न हो। उन्हें मुझे सबके सामने अपमानित नहीं करना चाहिए था।”

चारू ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनके रिश्ते में शादी के बाद से ही दिक्कतें आने लगी थी। राजीव के साथ ट्रस्ट इश्यू है, वो बहुत जल्दी नाराज हो जाते हैं और शक करते हैं। चारू ने कहा था कि वो अगर ऑडिशन के लिए भी जाती थीं तो एक एक बात उन्हें बताती थीं। अपनी लोकेशन भेजकर राजीव को सफाई दिया करती थीं। चारू ने कहा कि वो अपने दोस्तों से भी बात नहीं करतीं।

चारू केवल राजीव ही नहीं अपनी मां से भी नाराज हैं,उन्होंने कहा था कि एक लड़की अपनी मां और पति पर सबसे ज्यादा विश्वास करती है और दोनों ने ही मेरा भरोसा तोड़ा है। उनकी मां ने उनका साथ नहीं दिया। राजीव ने उनपर पहली शादी छिपाने का इलजाम भी लगाया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-11-2022 at 09:48:57 am
अपडेट