scorecardresearch

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा बोलीं- बेटी का नाम लेकर पब्लिसिटी हासिल करना चाहते हैं राजीव सेन, 30 नवंबर को वकील के साथ मिलूंगी

Charu Asopa ने कहा कि अब वह 30 नवंबर Rajeev Sen से अपने वकील के साथ मिलेंगी। दोनों पहले ही अलग-अलग रह रहे हैं।

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा बोलीं- बेटी का नाम लेकर पब्लिसिटी हासिल करना चाहते हैं राजीव सेन, 30 नवंबर को वकील के साथ मिलूंगी
राजीव सेन और चारू असोपा (फाइल फोटो)

चारू असोपा (Charu Asopa) से तल्खी के बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) भी नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने गोवा में नई प्रॉपर्टी ली है। इसी बीच चारू असोपा ने पति राजीव पर बेटी का नाम लेकर पब्लिसिटी हासिल करने का आरोप लगाया है और कहा है कि वह 30 नवंबर को अपने वकील के साथ राजीव से मिलने वाली हैं।

E-Times को दिए एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने कहा कि राजीव सेन पिछले एक हफ्ते से उन्हें गुड मॉर्निंग, गुड इवनिंग जैसे मैसेज कर रहे हैं। वह भी इन मैसेजेस का रिप्लाई कर रही हैं, लेकिन उनको अब यह सब कुछ खटक रहा है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि कुछ दिनों पहले तक तलाक की बात करने वाले राजीव उनको ऐसे मैसेज करने लगे। चारू असोपा ने कहा कि उनको ऐसा लगता है कि दाल में कुछ काला है।

चारू ने बताया- राजीव क्यों कर रहे बार-बार मैसेज

चारू असोपा के मुताबिक राजीव सेन (Rajeev Sen) उनको इसलिए मैसेज कर रहे हैं ताकि उनको अपने वीडियो Vlog में बात करने के लिए कुछ मसाला मिल जाए, क्योंकि उनके नॉर्मल वीडियो व्लॉग्स चल नहीं रहे हैं और उस पर व्यूज नहीं आ रहे हैं। चारू का कहना है कि इसीलिए राजीव ने उनके और बेटी जियाना के बारे में बात करनी शुरू कर दी है।

चारू असोपा बोलीं- 30 नवंबर को वकील के साथ मिलूंगी

चारू असोपा ने कहा है कि वह 30 नवंबर को अपने वकील के साथ राजीव से मिलने वाली हैं, ताकि चीजें फाइनल हो जाएं। बकौल चारू, अब एक मिनट भी बर्बाद नहीं करना चाहती और अपनी बेटी की परवरिश पर पूरा ध्यान देना चाहती हूं, इसीलिए वकील के साथ मिलूंगी। मुझे उम्मीद है कि राजीव भी इस मीटिंग में जरूर आएंगे।

आपको बता दें कि राजीव सेन से तल्खी और तलाक की खबरों के बाद चारू पहले ही अलग घर में शिफ्ट हो गई हैं। वहीं, पिछले दिनों राजीव सेन ने भी गोवा में अलग मकान लिया है और वहां शिफ्ट हो गए हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-11-2022 at 07:00:42 pm
अपडेट