ताज़ा खबर
 

‘सेलेब्स सबसे आसान टार्गेट’, इंटीमेट तस्वीरों पर किया ट्रोल तो सुष्मिता सेन की भाभी ने ऐसे दिया जवाब

चारू कविताएं पढ़ने और लिखने का भी शौक रखती हैं। लॉकडाउन में वह किताबें पढ़ना और कविता लिखना पसंद करती हैं। वहीं राजीव म्‍यूजिक सुनना पसंद करते हैं।

चारू ने बताया कि लोग कोरोना वायरस को लेकर काफी तनाव में हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा पिछले दिनों पति राजीव सेन इंटीमेट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहीं। उन तस्वीरों में चारू असोपा पति संग काफी निजी पलों को एन्जॉय करती नजर आई थीं जिसे लोगों ने हद से ज्यादा प्राइवेट बताते हुए काफी ट्रोल किया था। अब चारू असोपा ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में चारू ने कहा, ‘मुझे ये समझ नहीं आता है। जियो और जीने दो यार। यही नहीं ट्रोल करने वाले लोगों को चारू ने निगेटिव करार दिया।’ उन्होंने कहा, ‘लोग काफी निगेटिव हो गए हैं। और आप बस यही कर सकते हैं कि इन सब पर ध्‍यान नहीं देकर आगे बढ़ सकते हैं। नेगेटिविटी को खुद पर हावी ना होने दो। मुझे भी यही सही लग रहा है।’

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में चारू असोपा और राजीव सेन खाना पकाने से लेकर साफ-सफाई और किताबें पढ़ने में वक्त बिता रहे हैं। चारू ने बताया कि लॉकडाउन में वह खाना बनाती हैं तो राजीव घर की साफ-सफाई करते हैं। दोनों एक-दूसरे को स्पेस देते हैं और खुद के लिए भी समय निकालते हैं।

बता दें चारू कविताएं पढ़ने और लिखने का भी शौक रखती हैं। इस दौरान चारू ने बताया कि वह किताबें पढ़ना और कविता लिखना पसंद करती हैं। वहीं राजीव म्‍यूजिक सुनना पसंद करते हैं। लॉकडाउन के खुलने के बाद चारू की इच्छा लॉन्ग ड्राइव पर जाने की है। बता दें कि चारू ने साल 2019 में राजीव सेन से शादी की थी। चारू ने ‘मेरे अंगने में’ और ‘विक्रम बैताल’ जैसे टीवी सीरियल्‍स में उनके काम को काफी सराहा गया था। वह जल्द ही छोटे परदे पर वापसी कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Sabse badi saugaat hai Jeevan nadaan hain jo Jeevan se haare…. stay home . Stay safe.. #raysofhope #day10

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस पर बोले सलमान खान- ‘बहादुरी से कहता हूं मैं इस महामारी से डर गया हूं, 3 सप्ताह से पिता से नहीं मिला’
2 अनुराग कश्यप बोले, डॉक्टर-नर्स सुरक्षित नहीं रहे तो थाली बजाओ या दीया जलाओ, अंत निश्चित, आने लगे ऐसे कमेंट
3 शख़्स ने पूछा- क्या डोनेट किया? लोगों को आपके ट्वीट की नहीं, मदद की जरूरत है, भड़क गए गीतकार जावेद अख्तर