scorecardresearch

सुष्मिता सेन के भाई राजीव से तलाक लेने की तैयारी में चारू असोपा, मां बोलीं- लोग शादी को लेकर लापरवाह हो गए

चारू की मां ने कहा कि रिश्तों को कभी तोड़ना नहीं चाहिए। क्योंकि अगर उन्हें दोबारा जोड़ भी लिया जाए, तब भी उनमें गांठ रह जाती है।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव से तलाक लेने की तैयारी में चारू असोपा, मां बोलीं- लोग शादी को लेकर लापरवाह हो गए
चारू असोपा की मां नीलम असोपा और राजीव सेन (फाइल फोटो)

सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं उनके भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा एक दूसरे से तलाक लेने वाले हैं। इन दिनों दोनों ने एक-दूसरे को लेकर कई बयान दिए हैं। जहां चारू ने राजीव को शक्की बताया है, तो वहीं राजीव का कहना है कि चारू विक्टिम कार्ड खेलना अच्छे से जानती हैं। इसी बीच चारू की मां नीलम असोपा का एक वीडियो सामने आया है, जिससे साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस का रिश्ता अपनी मां के साथ अच्छा नहीं चल रहा है।

चारू असोपा की बहन चिंतन असोपा के व्लॉग में उनकी मां नीलम असोपा ने मॉडर्न रिश्तों पर बात की है। जिसे लेकर लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी पर तंज कसा है। उन्होंने बताया कि आज की युवा पीढ़ी किस तरह शादी और रिश्तों को लेकर लापरवाह हो गई है।

पति-पत्नी साथ में हंसते हैं तो लोगों को लगता है कि इनके जीवन में खुशियां है। आप नए रिश्तों के लिए पुराने रिश्ते तोड़ देते हो और शादी के एक साल में ही परिवार से दूरी बना लेते हो।

नीलम असोपा ने कहा कि इस जमाने में राम और श्रवण जैसे बेटे नहीं हैं। शादी के बाद बेटा बिल्कुल बदल जाता है। बीवी ही उसकी मां और बहन भी बन जाती है। उनकी मां ने कहा कि अपने खास रिश्तों को कभी तोड़ना नहीं चाहिए। क्योंकि अगर उन्हें दोबारा जोड़ भी लिया जाए, तब भी उनमें गांठ रह जाती है। आगे चारू की मां ने कहा कि बच्चे अब अपने हिसाब से जीना चाहते हैं, शादी के बाद उनके लिए खुद के मां-बाप ही दुश्मन हो जाते हैं।

बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी थीं। कुछ समय तक दोनों अलग भी रहने लगे थे, हालांकि कुछ समय बाद ही वो एक साथ आ गए। फिर साल 2021 में चारू मां बनीं और एक बार फिर दोनों के बीच दूरियों की खबर सामने आई। इन दिनों दोनों ही अपने बिखरते रिस्ते को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं और तलाक लेना चाहते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट