ताज़ा खबर
 

Chandragupta Maurya Preview Episode: सेल्युकस ने ली रूद्र देव की जान, ‘चाणक्य’ के फैसले पर टिकी प्रजा की निगाहें?

Chandragupta Maurya: टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य भी दर्शकों के बीच काफी चर्चित है। इतिहास पर आधारित शो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं।

Chandragupta Maurya, Chandragupta Maurya Latest Episode, Chandragupta Maurya Cast, Chandragupta Maurya Show Time, Chandragupta Maurya Wrttien Update, Chandragupta Maurya Sony Tv, Chandragupta Maurya Sony TvChandragupta Maurya शो दर्शकों को पसंद आ रहा है।

Chandragupta Maurya Show: सोनी टीवी का शो चंद्रगुप्त मौर्य दर्शकों को पसंद आ रहा है। इन दिनों शो की कहानी का मोड़ फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया गया कि धनानंद की निगाहें अब पौरव राष्ट्र को हासिल करने पर टिकी हैं। पौरव में अपना आधिपत्य स्थापित करने के लिए वह रूद्र देव को भी अपनी रणनीति में शामिल होने के लिए पूछता है। रूद्र देव पौरव की सेना के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। वहीं चाणक्य भी धनानंद को जंग में हराने के लिए रूद्र देव की मदद मांगता है।

क्या पौरव सेना का मोर्चा संभालने वाले रूद्र देव धनानंद की मदद के लिए तैयार हो जाता है? नहीं, बल्कि रूद्र देव धनानंद के उन सैनिकों को मार गिराता है, जो चाणक्य के इर्द-गिर्द गलत मकसद से आते हैं। वहीं दूसरी ओर चाणक्य पौरव राष्ट्र के राज गुरू संग अरेना प्रस्थान करता है। चाणक्य पौरव राष्ट्र के लोगों को भरोसा दिलाता है कि उनके राजा अभी जिंदा हैं और उनकी मौजूदगी में पौरव का बाल भी बांका नहीं हो सकता है।


चाणक्य की बात सुनकर धनानंद चाल चलता है और कहता है कि जैसा चाणक्य ने कहा है कि वह अपने विरोधियों का नाश कर देंगे तो क्या ऐसा मलयकेतु कर सकते हैं? चाणक्य को अपने से आगे देखकर मलयकेतु नाराज हो जाता है। इसके बाद मलयकेतु युद्ध का ऐलान कर देता है और एक तरफ होते हैं धनानंद और अंभी राज और दूसरी ओर होते हैं सेल्युकस, रूद्र देव और चंद्रगुप्त मौर्य। हालांकि इस युद्ध में जीत चाणक्य की ही होती है। अंभी कुमार अपने सैनिकों समेत युद्ध स्थल छोड़कर भाग जाता है। हालांकि अंत सेल्युकस रूद्र देव की हत्या कर देता है। रूद्र देव की हत्या की खबर फैलते ही पूरे पौरव साम्राज्य में शोक की तरह दौड़ जाती है। ऐसे में दर्शक उत्साहित हैं जानने के लिए रूद्र देव की मौत के बाद क्या होगा चंद्रगुप्त मौर्य का फैसला?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TikTok Funny Videos: Neha Kakkar को चाहिए ऐसा पति, ‘टिकटॉक’ वीडियो में गाते हुए खोला राज
2 Naagin 4: श्रावणी के सामने खुलेगी विषाखा की सच्चाई, ‘नागरानी’ को लगेगा बड़ा सदमा!
3 Kundali Bhagya Spoiler Alert: गुस्से से लाल प्रीता ने जड़ा करण को जोरदार चांटा, ‘कुंडली भाग्य’ में आयेगा ये रोमांचक मोड़
यह पढ़ा क्या?
X