ताज़ा खबर
 

‘बीमार रहती फिर भी करता था जबरदस्ती’, टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

चाहत और फरहान मिर्जा साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे। फरहान मिर्जा बॉलीवुड के जाने-माने राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे हैं। फरहान मिर्जा और चाहत को दो बेटियां भी हैं।

Author Updated: November 19, 2018 5:03 PM
एक्ट्रेस चाहत खन्ना।

टीवी जगत के सुपरहिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। चाहत ने एक महीने पहले ही तलाक की अर्जी भी दाखिल की थी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अगस्त महीने में दी थी। चाहत और फरहान साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे। फरहान मिर्जा बॉलीवुड के जाने-माने राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे हैं। फरहान और चाहत को दो बेटियां भी हैं।

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बीते कुछ सालों के बारे में बात करते हुए चाहत ने कहा, ”यह केवल शारीरिक प्रताड़ना नहीं थी। मैं आर्थिक और मानसिक प्रताड़ना का भी सामना किया है। वह मुझे (फरहान मिर्जा) को-एक्टर के संग अफेयर होने की भी बात कहते थे। वह अचानक से मेरे शो (कुबूल है) के सेट पर भी आ जाते। यदि शूटिंग के वक्त मैंने किसी को-एक्टर का हाथ या गले लगाया हुआ है तो वह इस पर भी हंगामा करते थे। एक बार मुझे को-एक्टर की पार्टी का निमंत्रण मिला था जिसे फरहान मिर्जा ने डेट करार दिया था।”

चाहत ने पति फरहान पर आगे आरोप लगाते हुए कहा, ”मेरे पति तबीयत ठीक न होने की स्थिति में भी जबरन संबंध बनाते थे। चाहे मेरी जान ही क्यों न निकल रही हो उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। लेकिन मुझे अपनी बेटियों के लिए यह सब भी सहना पड़ता जो कि घेरलू हिंसा से भी कहीं ज्यादा है। फरहान मिर्जा ने मुझे मेरे परिवार से भी दूर करने की कोशिश की थी, लेकिन अब मैं फरहान मिर्जा के संग एक सेकेंड भी नहीं रह सकती।” चाहत ने आगे बताया कि फरहान अक्सर उन्हें सुसाइड करने की भी धमकी देते थे। चाहत ने कहा, ”फरहान हर समय सुसाइड करने की धमकी देते थे, यहां तक कि मेरे माता-पिता के घर पर भी। एक कारण यह भी था कि मैं उन्हें छोड़ नहीं पा रही थी, मैं बहुत डरी हुई थी।” चाहत ने आगे कहा, ”फरहान  मुझे किसी भी कीमत में वापस पाना चाहते हैं।”

इटली में दीपिका-रणवीर से पहले ये सेलिब्रिटीज भी रचा चुके हैं शादी, देखिए कौन-कौन हैं शामिल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Naagin 3, 18 November 2018 Episode: गिद्धों ने दी नागवंश को खत्म करने की धमकी, बेला ने दी चुनौती
2 Mohalla Assi Box Office Collection Day 3: सनी देओल की ‘मोहल्ला अस्सी’ का फीका पड़ा जादू, जानिए तीसरे दिन की कमाई
3 Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 11: ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का इतना हुआ कुल कलेक्शन!