ताज़ा खबर
 

इन्हें बैन कर देना चाहिए- मायावती पर की गई टिप्पणी को लेकर रणदीप हुड्डा पर भड़के रामदास अठावले, की कार्रवाई की मांग

रणदीप हुड्डा द्वारा मायावती पर की गई टिप्पणी को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले भड़के नजर आए। उन्होंने एक्टर पर फिल्म इंडस्ट्री द्वारा बैन लगाने की मांग की है।

मायावती पर टिप्पणी के बाद रणदीप हुड्डा की मुश्किलें बढ़ीं (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा द्वारा बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती पर किये गए कमेंट का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल, एक्टर रणदीप हुड्डा का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बीएसपी अध्यक्ष मायावती पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को लेकर जहां पहले उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई तो वहीं अब केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने उनपर फिल्म इंडस्ट्री द्वारा बैन लगाने की भी मांग की है। इसके साथ ही रामदास अठावले ने रणदीप हुड्डा के खिलाफ सख्त कदम उठाने की भी बात कही है।

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर रामदास अठावले ने रणदीप हुड्डा पर द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई टिप्पणी को लेकर मराठी भाषा में ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “बसपा प्रमुख बहन मायावती की सबसे निचली स्तर पर आलोचना करने के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।”

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर रामदास अठावले ने रणदीप हुड्डा पर नाराजगी जाहिर करते हुए आगे लिखा, “उन्हें फिल्म इंडस्ट्री द्वारा बैन कर देना चाहिए। हम रणदीप हुड्डा के इस काम के लिए उनका कड़ा विरोध करते हैं। हम बहन मायावती की यह बेइज्जती बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।”


डॉक्टर रामदास अठावले के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। देवांश नाम के एक यूजर ने लिखा, “मायावती विपक्ष की नेता जरूर हैं, लेकिन उनका सम्मान हम भी करते हैं, क्योंकि वह एक जायज लड़ाई लड़ रही हैं। रणदीप हुड्डा को उसके लिए माफी मांगनी चाहिए।” वहीं, पद्माकर नाम के एक यूजर ने लिखा, “उनके खिलाफ विरोध होना चाहिए।”

बता दें कि मायावती पर की गई टिप्पणी को गंभीरता से लेते हुए संयुक्त राष्ट्र ने भी एक्टर रणदीप हुड्डा को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के सरंक्षण के ब्रांड एंबेसडर पद से हटा दिया है। साथ ही सीएमएस सेक्रेट्रिएट ने एक्टर की टिप्पणी को लेकर एक बयान भी जारी किया, जिसमें उन्होंने मायावती पर किये गए कमेंट को ‘अपमानजनक’ बताया।

रणदीप हुड्डा की टिप्पणी पर सीपीआई-एमएल की पोलितब्यूरो सदस्य कविता कृष्णन ने भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने कमेंट को ‘जातिवादी और अश्लील’ कहा था। बता दें कि मायावती पर किये गए कमेंट के कारण रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की भी मांग की गई थी। हालांकि, अभी तक एक्टर की और से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Next Stories
1 ऋषि कपूर की बेटी को 16 वर्ष की उम्र में ही मिलने लगे थे फिल्मों के ऑफर, फिर भी नहीं रखा बॉलीवुड में कदम; जानें क्या थी वजह
2 बिना टिकट एसी ट्रेन में सफर करते पकड़े गए थे लालू प्रसाद यादव के सास-ससुर, बाद में भरना पड़ा था जुर्माना
3 मंसूर अली खान के निधन के बाद किराए पर चला गया था भव्य पटौदी पैलेस, सैफ अली खान ने इस तरह किया हासिल
यह पढ़ा क्या?
X